trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12106317
Home >>अजमेर

राजस्थान क्राइम: अजमेर के सावर कस्बे में देर रात हुई चोरी, सोना, चांदी समेत नगदी लेकर फरार

Rajasthan crime: राजस्थान के अजमेर में आए दिन चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं. रविवार रात सावेर कस्बे में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया है.चोरी, सोना, चांदी समेत नगदी लेकर फरार हो गए हैं. 

Advertisement
जांच में जुटी पुलिस.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 12, 2024, 10:47 AM IST

Rajasthan crime: राजस्थान, अजमेर के सावर कस्बे में रविवार रात को अज्ञात चोरों ने सूने मकान का फायदा उठाते हुए नगदी व सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए.चोरी की सूचना मिलने पर सुबह सावर पुलिस ने मौका मुआयना किया है. जानकारी के अनुसार सावर के मेहरूकलां रोड़ पर कहार बस्ती में बीती रात को नोरत पुत्र नारायण कहार के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने अंदर प्रवेश किया.

 चोरी की वारदात अंजाम दिया है

चोरों ने कमरे में रखी अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखी 20 हजार रुपए की नगदी व सोने के दो मांदलिया,चांदी की चूड़ियां व पायजेब जोड़ी चोरी कर ले गए.चोरी के समय परिवार के सभी सदस्य कजोड़िया गांव में आयोजित रामधुनी कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे. इसी का अज्ञात चोरों ने फायदा उठाकर चोरी की वारदात अंजाम दिया है.

पड़ोसियों ने मकान मालिक को चोरी सूचना दी

सुबह जब घर का मुख्य गेट खुला दिखाई दिया तो पड़ोसियों ने मकान मालिक को चोरी सूचना दी. जब वह घर पहुंचा तो घर का सामान बिखरा हुआ था. चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर सावर पुलिस ने मौका मुआयना किया है. पीड़ित की रिपोर्ट पर सावर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्टर-अभिजीत दवे

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान की जयपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे PM मोदी? ऐसे तेज हुईं चर्चाएं...

 

Read More
{}{}