trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11958748
Home >>अजमेर

गारंटी यात्रा को लेकर अजमेर में तैयारियां जारी,सीएम गहलोत सहित ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

Guarantee Yatra: राजस्थान कांग्रेस की गारंटी यात्रा कल अजमेर में आयोजित होगी. बता दें कि इस बीच  सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

Advertisement
गारंटी यात्रा को लेकर अजमेर में तैयारियां जारी,सीएम गहलोत सहित ये दिग्गज रहेंगे मौजूद
Stop
Updated: Nov 14, 2023, 03:52 PM IST

Congress Guarantee Yatra: कांग्रेस की गारंटी यात्रा कल 15 नवंबर को अजमेर शहर में रहेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कांग्रेस के आला नेता शामिल रहेंगे.यात्रा महावीर सर्किल स्तिथ फव्वारा चौराहे से शुरू होगी. शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए नगरा रोड इलाके में संपन्न होंगी. 

विभिन्न मार्गों पर भव्य स्वागत भी किया जाएगा

ये भी पढ़ें-Rajasthan Chunav LIVE: धारीवाल के गढ़ में अशोक गहलोत निकाल रहे गारंटी यात्रा तो निर्मला सीतारमण ने जयपुर में संभाला मोर्चा

इस दौरान यात्रा का शहर के विभिन्न मार्गों पर भव्य स्वागत भी किया जाएगा. यात्रा के दौरान जनसभा का भी आयोजन किया गया है जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संबोधित करेंगे. यात्रा की तैयारियों और इसकी सफलता को लेकर आज शहर कांग्रेस की बैठक आयोजित हुई जिसमे शहर अध्यक्ष विजय जैन ने कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारियों सौंपी है.

आज कोटा में हैं सीएम गहलोत

वहीं, आज राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी आज से सात जगह पर गारंटी यात्रा की शुरुआत कर रही है. इसके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कोटा पहुंचे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हम सकारात्मक चर्चा करते हैं, और अपने मुद्दों पर ही चुनाव लड़ रहे हैं.हमारी किसी से भी दुश्मनी चुनाव में नहीं है. विपक्ष अभी से ही दुश्मन की तरह बात करने लगा है. लोगों को भड़का रहा है,

ये भी पढ़ें- कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा

Reporter- Abhijeet Dave

 

 

 

Read More
{}{}