trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11213932
Home >>अजमेर

ब्यावर में नगर परिषद का अतिक्रमण हटाओ अभियान, शहरी क्षेत्र से दुकानों के सामने से हटाए गये अतिक्रमण

ब्यावर में नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत नगर परिषद के अतिक्रमण शाखा के दस्ते ने शहर के पाली बाजार क्षेत्र में दुकानों के आगे दुकानदारों की और से किए गए अस्थाई अतिक्रमणों को हटवाया. कार्यवाही के दौरान टीम सदस्यों ने दुकानदारों की और से अपनी दुकानों के बाहर रखे सामान भी जब्त किए. 

Advertisement
ब्यावर में शहरी क्षेत्र से दुकानों के सामने से हटाए गये अतिक्रमण.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 09, 2022, 07:03 PM IST

Beawar: शहर की यातायात व्यवस्था के लिए नासूर बने अस्थाई अतिक्रमणों को लेकर विभिन्न व्यापारिक संगठनों की और से की गई मांग को देखते हुए उपखंड अधिकारी राहुल जैन के निर्देश पर नगर परिषद की और से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया है.

अभियान के तहत नगर परिषद के अतिक्रमण शाखा के दस्ते ने शहर के पाली बाजार क्षेत्र में दुकानों के आगे दुकानदारों की और से किए गए अस्थाई अतिक्रमणों को हटवाया. कार्यवाही के दौरान टीम सदस्यों ने दुकानदारों की और से अपनी दुकानों के बाहर रखे सामान भी जब्त किए. साथ ही डिवाइडर के बीच बैठी सब्जी बेचने वाली महिलाओं तथा हाथ ठेले वालों को भी बाजार से खदेड़ दिया. इस दौरान टीम में शामिल स्वास्थ्य निरीक्षक केसी मीणा, सिटी थाने के हैंड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह तथा टीम सदस्यों ने दुकानदारों को अपनी दुकान के बाहर किसी भी प्रकार का कोई सामान रखकर अस्थाई अतिक्रमण नहीं करने के लिए पांबद भी किया.

ये भी पढ़ें- नगर परिषद जेईएन पप्पूसिंह गुर्जर ने ली पार्षदों की बैठक, लोगों के जॉब कार्ड बनाने पर चर्चा

मालूम हो कि शहर की बिगड़ती यातायात और पार्किंग व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए विगत दिनों पाली बाजार, तेजा चौक सहित अन्य क्षेत्र के व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन देकर शहर की बेतरतीब यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने की मांग की थी. अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान नगर परिषद के जमादार, सहायक जमादार तथा अन्य सफाई कर्मचारी शामिल थे.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}