trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11241343
Home >>अजमेर

मानसून की बरसात ने खोली नगर परिषद की पोल, परिसर में ही घुसा बारिश का पानी

मानसून आने से जिलेभर में जहां भीषण गर्मी से राहत मिली है वही आफतों का दौर शुरू हो गया है. ब्यावर में हो रही दो दिन से बरसात के कारण जनजीवन अस्त वयस्त हो गया है.

Advertisement
मानसून की बरसात ने खोली नगर परिषद की पोल, परिसर में ही घुसा बारिश का पानी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 02, 2022, 06:13 PM IST

Beawar: मानसून आने से जिलेभर में जहां भीषण गर्मी से राहत मिली है वही आफतों का दौर शुरू हो गया है. ब्यावर में हो रही दो दिन से बरसात के कारण जनजीवन अस्त वयस्त हो गया है. हलात यह है कि, शनिवार तड़के सुबह से शुरू हुई तेज बारिश के कारण शहर की सड़कों पर लगातर दिनभर तेज गति के साथ पानी बहता रहा. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

वहीं दूसरी तरफ, मानसून की पहली अच्छी बरसात के कारण किसानों के चेहरे खिल गए. क्योंकि किसानों के अनुसार वर्तमान में खेतों में बोई गई मक्का, ज्वारा, मूंग तथा चंवले की फसलों के लिए यह बरसात बहुत ही लाभकारी है. इसके अलावा लगातार हो रही बरसात के  नगर निगम के सफाई के दावं की भी पोल खुल गई. क्योंकि बरसात के पानी के कारण शहर की कई नीचली बस्तियों में पानी भर गया. और पानी निकासी के अभाव में शहर की कई गलियों की नालियों में पानी भर गया है, जिसके कारण लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

 हास्यस्पद वाक्या यह रहा कि सफाई के बड़े - बड़े दावे करने वाली  और शहर की सफाई-सफाई तथा पानी निकासी की व्यवस्था की  जिम्मेदारी को निभाने वाली  नगर परिषद  के परिसर में ही पानी भर गया. 

Reporter- Dilip Chouhan

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}