trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11228940
Home >>अजमेर

पेट्रोल पंप पर लग्जरी कार चालक ₹2200 का पेट्रोल भराकर हुआ फरार

अजमेर में एक लग्जरी कार चालक ने पेट्रोल पंप पर ₹2200 का पेट्रोल भरा कर फरार होने का मामला सामने आया है. इस मामले का वीडियो भी पेट्रोल पंप संचालक ने थाने में सुपुर्द किया है. जिसके आधार पर अलवर गेट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
चालक ₹2200 का पेट्रोल भराकर हुआ फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 22, 2022, 04:02 PM IST

Ajmer : अजमेर में एक लग्जरी कार चालक ने पेट्रोल पंप पर ₹2200 का पेट्रोल भरा कर फरार होने का मामला सामने आया है. इस मामले का वीडियो भी पेट्रोल पंप संचालक ने थाने में सुपुर्द किया है. जिसके आधार पर अलवर गेट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :  आयकर विभाग की कार्रवाई हुई समाप्त, 100 करोड़ रुपए से अधिक की अघोषित आय उजागर

अजमेर के नो नंबर पेट्रोल पंप पर एसयूवी कार चालक पेट्रोल भराने पहुंचा, इसी दौरान वह कर्मचारी को कहकर ₹2200 का पेट्रोल डलवा कर बिना पैसे दिए, वहां से फरार हो गया. इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक हर्ष यादव ने अलवर गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसे लेकर तफ़्तीश की जा रही है. पेट्रोल पम्प संचालक हर्ष ने बताया कि पहले भी गाड़ी चालक इसी तरह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाकर रवाना होने का मामला सामने आया था, लेकिन फुटेज से सही नजर नही आने से रिपोर्ट दर्ज नहीं कारवाई गई. 

लेकिन इस बार घटना का पूरा वीडियो सामने आया है. जिसमे गाड़ी चालक पेट्रोल डलवाकर बिना पैसे दिए फरार होते दिखाई दे रहा है. जिसमे गाड़ी के नम्बर भी आया है. जिसे लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, और इस संबंध में यह वीडियो भी सुपुर्द कराया गया है. जिससे कि मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा सके. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गाड़ी के आधार पर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter : Ashok Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}