trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11402161
Home >>अजमेर

अजमेर: पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर पति ने की आत्महत्या, परिजनों ने महिला पर लगाया अवैध संबंध का आरोप

जयपुर के रहने वाले एक युवक ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Advertisement
पति ने की आत्महत्या
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 19, 2022, 03:57 PM IST

Ajmer: जयपुर के रहने वाले एक युवक ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस मामले में मृतक के परिजनों ने पत्नी पर अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष पर मारने का आरोप लगाया है. इस संबंध में अलवर गेट थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जयपुर के रहने वाले सुप्रीत सिंह की शादी 2009 में अजमेर कल्याणपुरा की रहने वाली पूजा से हुई थी, जिसके दो बच्चियां भी हैं. 

इसी बीच कई बार दोनों के बीच ससुराल में झगड़े हुए, जिसके कारण सुखबीर सिंह 2017 से अजमेर में ही ससुराल पक्ष के द्वारा दिए गए एक मकान में रह रहा था. इसके बावजूद भी यहां पर दोनों के बीच कई बार झगड़े हुए, जिसकी शिकायत अलवर गेट थाने में भी दर्ज की गई. मृतक सुखबीर के साले नरेंद्र ने बताया कि इसे लेकर कई बार समझाइश का प्रयास भी किया गया है. 

साथ ही इसी बीच मंगलवार रात सुखबीर सिंह ने अपने कमरे में पत्नी की ही चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी सूचना अलवर गेट थाना पुलिस को दी गई. पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतरकर मोर्चरी में रखवा है. वहीं इस मामले की जानकारी मृतक सुखवीर के परिवार को भी मिले तो वह अजमेर पहुंचे. 

आपको बता दें कि जिन्होंने सुखबीर की पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए उसे परेशान करने का आरोप लगाया और इसी के चलते उसकी मौत हुई. इस मौत के पीछे उन्होंने ससुराल पक्ष को जिम्मेदार बताया है. फिलहाल इस संबंध में अलवर गेट थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Viral: नेवले और जहरीले किंग कोबरा सांप के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, Video में देखें किसकी हुई जीत..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Gold-Silver Price Update: धनतेरस से पहले सस्ता हो गया सोना-चांदी, फटाफट उठा लें लाभ, जानिए कितना हुआ सस्ता ?
Read More
{}{}