trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11362699
Home >>अजमेर

अजमेर में महिला का हाथ मशीन में आने से मौत, परिजनों ने किया हंगामा शव लेने से किया इंकार

Ajmer: अजमेर में एक महिला का हाथ मशीन में आ जाने से उसकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया और शव लेने से इंकार कर दिया.

Advertisement
अजमेर में महिला का हाथ मशीन में आने से मौत, परिजनों ने किया हंगामा शव लेने से किया इंकार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 22, 2022, 04:18 PM IST

Ajmer: अजमेर के पालरा में स्थित फैक्ट्री मैं काम करते समय एक महिला की मशीन में हाथ आ जाने से मौत हो गई. जिसे लेकर आदर्श नगर थाना पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों ने हंगामा करते हुए इस मामले में फैक्ट्री मालिक की लापरवाही बताते हुए मुआवजे की मांग की है.

हाथी खेड़ा ग्राम पंचायत की रहने वाले सुरेश पत्नी मंजू लंबे समय से परबतपुरा बाईपास पालरा पर स्थित पारवानी मशीन लिमिटेड फैक्ट्री में काम करती थी. इसी बीच फैक्ट्री की अव्यवस्था और सुरक्षा में बरती जा रही लापरवाही के चलते मंजू का हाथ मशीन में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की सूचना पर आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां परिजनों की मौजूदगी भी पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूर्ण की लेकिन परिजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया और इस मामले में लापरवाही बरतने पर फैक्ट्री मालिक से मुआवजे की मांग की गई है. ऐसा नहीं करने पर शव नहीं उठाने की बात कही गई. पुलिस की समझाइश से परिजनों ने शव उठा लिया और उचित मुआवजे की मांग की है परिजनों का कहना है कि अगर मुआवजा नहीं दिया जाता है तो शव का दाह संस्कार नहीं किया जाएगा.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद स्पष्ट संकेत, अशोक गहलोत का कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना तय

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी फिर बोले- 'मैं अपने पुराने बयान पर कायम'

 

Read More
{}{}