trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11302629
Home >>अजमेर

आईजी और एसपी ने कलेक्ट्रेट से गांधी भवन तक निकाला शांति मार्च

मार्च में किशनगढ़ आरटीडीसी हाड़ी रानी बटालियन और अन्य संस्थाएं भी शामिल हुईं. पुलिस द्वारा तिरंगे को हाथ में लेकर निकाले गए शांति मार्च का जगह-जगह स्वागत भी किया गया.  

Advertisement
आईजी और एसपी ने कलेक्ट्रेट से गांधी भवन तक निकाला शांति मार्च
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 14, 2022, 10:39 PM IST

Ajmer: आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर जिला पुलिस की ओर से कलेक्ट्रेट से गांधी भवन तक तिरंगे झंडे के साथ शांति मार्च निकाला गया. इस दौरान अजमेर रेंज के आईजी रुपेंद्र सिंह और एसपी चुनाराम के साथ ही तमाम जिले के पुलिस अधिकारी शामिल हुए. मार्च में किशनगढ़ आरटीडीसी हाड़ी रानी बटालियन और अन्य संस्थाएं भी शामिल हुईं. पुलिस द्वारा तिरंगे को हाथ में लेकर निकाले गए शांति मार्च का जगह-जगह स्वागत भी किया गया.

इस मौके पर पुलिस के अधिकारियों ने आम जनता को सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने और तिरंगे की आन बान शान बनाए रखने की अपील की. गांधी भवन पर शांति मार्च का समापन किया गया. इस मौके पर अजमेर रेंज आईजी रूपिंदर सिंह ने बताया कि यह जिला पुलिस की ओर से प्रयास है. हाथों में तिरंगा लेकर सभी जवान और अधिकारी पैदल मार्च करते हुए नजर आए. शहर में शांति व्यवस्था कायम रहे इसका भी संदेश दिया गया, साथ ही पुलिस अपनी ड्यूटी तत्परता से और पूरी निष्ठा से करें इसका भी संकल्प लिया गया.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}