trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11244193
Home >>अजमेर

राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर ने नुपूर शर्मा को दी गला काटने की धमकी, प्रशासन अलर्ट

उदयपुर में कन्हैयालाल की  हत्या  के मामले की आग अभी थमा भी नहीं है.अजमेर दरगाह के हिस्ट्री शीटर ने वीडियो वायरल कर सनसनी फैला दिया. ताजा मामला अजमेर जिले का है.

Advertisement
राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर ने नुपूर शर्मा को दी गला काटने की धमकी, प्रशासन अलर्ट
Stop
Manveer Singh|Updated: Jul 05, 2022, 01:30 AM IST

Ajmer: उदयपुर में कन्हैयालाल की  हत्या  के मामले की आग अभी थमा भी नहीं है.अजमेर दरगाह के हिस्ट्री शीटर ने वीडियो वायरल कर सनसनी फैला दिया.  ताजा मामला अजमेर जिले का है. जहां  उदयपुर की तरह  ही एक गैंग मजहब की आड़ में जिले की शांति भंग करने की फिराक में है. अजमेर की दरगाह पुलिस थाने का एक हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती ने विडियो वायरल किया है, जिसमें वह नुपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने की बात कह रहा है.

Video नुपूर शर्मा को सलमान चिश्ती ने दी धमकी

यह भी पढ़ेः केंद्र ने रोका ERCP का काम तो महेश जोशी ने गजेंद्र सिंह शेखावत को बताया अंहकारी और नकारात्मक

वहीं, जिले की पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती  करने के संकेत दिए, लेकिन खुलेआम धमकी भरा यह वीडियो कुछ और ही इशारे कर रहा है. बता दें कि, यह वीडियो अजमेर दरगाह के पुलिस थाने के हिस्ट्री शीटर सलमान चिश्ती  गैंग का  है. सलमान चिश्ती ने बाकायदा एक वीडियो शूट किया है.

यह वीडियो बिलकुल उसी तरीके का है, जैसा वीडियो उदयपुर कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की हत्या से पहले तैयार किया था. लगभग दो मिनिट पचास सेकिंड के इस वीडियो में  उसने अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए, सलमान चिश्ती  ने खुलेआम नुपुर शर्मा को कत्ल किए जाने की धमकी दी है.

इस वीडियो में कभी वह खुद नुपुर शर्मा को गोली मारने की बात कहता है, तो कभी नुपुर शर्मा का सर कलम करने वालों को अपना मकान देने की बात कह रहा है. गौरतलब है कि,  सलमान चिशती के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित कुल 13 मुकदमे दर्ज हुए थे, जिनमें से उस पर पहले भी दो हत्याओं के आरोप लग चुके है. 

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}