trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11719280
Home >>अजमेर

Government Job: अजमेर के इस संस्थान में आ गई सरकारी नौकरी, डेट खत्म हो उससे पहले कर लें आवेदन

Government Job: राजस्थान के अजमेर स्थित राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान से रोजगार को लेकर एक अच्छी खबर है, आपको बता दें कि यहां नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकली है. ये भर्ती किन-किन पदों पर निकली है ये भी जान लें.  

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Tarun Chaturevedi|Updated: May 31, 2023, 06:30 PM IST

Government Job: यदि आप राजस्थान के अजमेर में रह रहे हैं, नर्सिंग में यूजी और पीजी है, या इसके आलावा कोई डिपलोमा है तो आपके लिए काम की खबर है. क्योंकि राजस्थान के अजमेर स्थित राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान में भर्ती निकली है. इसलिए राजस्थान के युवाओं के लिए एक अच्छा अवसर है ही, इसके आलावा अजमेर के कैंडिडेट्स के लिए और भी बढ़िया है.

क्योंकि खुद के जिले में सरकारी नौकरी और वहीं रहने का मौका मिलेगा. राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट www.nia.edu.in पर विजिट करें. क्योंकि यहीं से आप आवेदन कर पाएंगे. भर्ती से जुड़ा पूरा डिटेल भी आपको यहीं मिल जाएगा.

आपको बता दें कि अजमेर स्थित राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान में 29 पदों पर मैनेजमेंट व नर्सिंग ऑफिसर समेत अन्य आठ विभागों में संविदा भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. 29 उम्मीदवारों में से सर्वाधिक 18 पद मल्टी टास्किंग स्टाफ के हैं, उम्मीदवार 25 मई से 05 जुलाई, 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ये है आयु सीमा
इन पदों के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष से लेकर अधिकतम 56 वर्ष तक रखी गई है.साथ ही अन्य कैटेगरी को नियमानुसार छूट भी है.

याद रखिएगा ये तारीखें
आवेदन की शुरुआती तारीख : 25 मई 2023
आवेदन की आखिरी तारीख : 05 जुलाई 2023

आवेदन शुल्क देख छूट जाएगा पसीना
सामान्य व ओबीसी कैटेगरी के लिए एप्लीकेशन फीस व सुरक्षा निधि के तौर पर अलग-अलग पदों के लिए 3,500 से 2,500 रुपये फीस ली जाएगी. वहीं एसटी-एससी व इडब्ल्यूएस के लिए 3,000 से 2,000 रुपये फीस तय की गई है, दिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवारों और भूतपूर्व सैनिकों के लिए कोई फीस नहीं है.

मजेदार है मानदेय
राजस्थान के अजमेर स्थित राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान में आपका चयन हो जाता है, तो आपको मजा ही आ जाएगा. क्योंकि मानदेय भी शानदार है. 18,000 रुपए से लेकर 56,000 रुपये तक.

ये भी पढ़ें- REET 3rd Grade Teacher Transfer: राजस्थान में रीट थर्ड ग्रेड टीचर्स के तबादलों से हटेगा बैन, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला का बड़ा बयान

 

Read More
{}{}