trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11378321
Home >>अजमेर

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने ऑटो को रौंदा, दो लोग गंभीर रूप से घायल

 गैस सिलेंडर से भरे बेकाबू ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलड़ी गांव की है. जहां  गलत दिशा में जा रहे गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक ने ऑटो का टक्कर मार दी.

Advertisement
गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने ऑटो को रौंदा, दो लोग गंभीर रूप से घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 03, 2022, 01:54 PM IST

डूंगरपुर: गैस सिलेंडर से भरे बेकाबू ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलड़ी गांव की है. जहां  गलत दिशा में जा रहे गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक ने ऑटो का टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

जिले की कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार, बौखला निवासी गीतेश वरहात अपने ऑटो में पुनाली निवासी विवेक पंचाल को बैठाकर बिलड़ी पंचायत की तरफ जा रहा था. इस दौरान रास्ते में पेट्रोल पंप के पास सागवाड़ा की तरफ से गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक रोंग साइड में सामने से आ गया, जिससे ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई. हादसे में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ऑटो चालक गीतेश और विवेक घायल हो गए. इधर हादसा होने के बाद ट्रक चालक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

वहीं, घटना के बाद  मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इधर मौके से गुजर रहे समाजसेवी बद्री और अनुराग ने दोनों घायलों को ऑटो से बाहर निकाला और अपने वाहन से दोनो घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहा पर दोनों को भर्ती करवाया गया और उपचार जारी है.

Reporter-Akhilesh Sharma

Read More
{}{}