trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11267907
Home >>अजमेर

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने दरगाह शरीफ में की जियारत, अमन-चैन की मांगी दुआ

 विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के दरगाह शरीफ में पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने अपने परिवार के साथ मखमली चादर व अक़ीदत के फूल पेश किए. उनके साथ भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक के मुंशीफ अली व अन्य लोग मौजूद थे.

Advertisement
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने दरगाह शरीफ में की जियारत, अमन-चैन की मांगी दुआ
Stop
Manveer Singh|Updated: Jul 21, 2022, 07:00 PM IST

अजमेर: विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के दरगाह शरीफ में पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने अपने परिवार के साथ मखमली चादर व अक़ीदत के फूल पेश किए. उनके साथ भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक के मुंशीफ अली व अन्य लोग मौजूद थे. सभी को दरगाह के खादिम सय्यद अफसान चिश्ती ने जियारत कराई.

ज़ियारत के बाद अंजुमन कमेटी मैं दस्तारबंदी कर दरग़ाह शरीफ़ का तबरुक दिया. पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने बताया कि पिछले 35 सालों से हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में बराबर ज़ियारत के लिए आता हूं. यहां आकर दिल को बहुत ही सुकून मिलता है और जब भी समय मिलता है बाबा के यहां आ जाता हूं. मेरा कोई दूसरा एजेंडा नहीं है. देश में अमन चैन खुशहाली की कामना करता हूं और खुद की शांति के लिए भी दुआ करता हूं.

केंद्र महंगाई कम करने की कोशिश कर रहा- पाटिल

देश के बढ़ रही महंगाई के पर दिलीप पाटिल ने कहा हम अपने आसपास के देशों पर भी गौर करना चाहिए, जिससे पाकिस्तान श्रीलंका हो सब जगह महंगाई बढ़ रही है केंद्र सरकार द्वारा भारत में भी महंगाई कम करने की कोशिश की जा रही है. इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा राजस्थान मुंसिफ़ अली खान ,शहर उपाध्यक्ष सैयद मेहराज़ चिश्ती,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष महावीर दाँगी ,सर्वेश्वर शास्त्री आदि उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}