Home >>अजमेर

Film Ajmer-92: अजमेर दरगाह के खादिम का विवादित बयान, कहा- लड़की चीज ही ऐसी है...विश्वामित्र भी फिसल गए

Ajmer 92 Controversial statement: अजमेर 92 फिल्म की रिलीज को लेकर उठे विवाद के बीच दरगाह कमेटी सचिव सरवर चिश्ती द्वारा महिला पर की गई अभद्र टिप्पणी “ लड़की चीज़ ही ऐसी है” के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बीजेपी नेता नीरज जैन कहा कि ये सीधे सीधे देश की महिला शक्ति का अपमान है.

Advertisement
Film Ajmer-92: अजमेर दरगाह के खादिम का विवादित बयान, कहा- लड़की चीज ही ऐसी है...विश्वामित्र भी फिसल गए
Stop
Anuj Kumar |Updated: Jun 11, 2023, 04:21 PM IST

Ajmer 92 Controversial statement Khadim sarwar chisti : अजमेर के बहुचर्चित अश्लील ब्लैकमेल कांड पर बनी अजमेर 92 फिल्म की रिलीज को लेकर उठे विवाद के बीच दरगाह कमेटी सचिव सरवर चिश्ती द्वारा महिला पर की गई अभद्र टिप्पणी “ लड़की चीज़ ही ऐसी है” के मामले ने तूल पकड़ लिया है. भाजपा नेता और डिप्टी मेयर नीरज जैन ने कहा की महिलाओं के प्रति जाहिलाना और गंदी मानसिकता को बताता है किसी भी महिला को सिर्फ़ उपभोग कि वस्तु समझते है.

सरवर चिश्ती के विवादित बयान ने पकड़ा तूल

ये सीधे सीधे देश की महिला शक्ति का अपमान है, उन्होंने कहा की ब्लैकमेल कांड के अपराधियों को पहले राजनीतिक रसूखात से बचाने के षड्यंत्र का बाद अब इसको धार्मिक भावनाओं से जुड़ा बता कर सर्वर चिश्ती विक्टिम कार्ड खेलने का षड्यंत्र रच रहे हैं, चिश्ती के बयान पर खादिम समुदाय पर कठोर कदम उठाते हुए उन पर कार्यवाही करनी चाहिए.

भाजपा नेता ने की कार्रवाई की मांग

अजमेर में खादिमों की संस्था अंजुमन सैयद जादगान के सचिव सरवर चिश्ती का ये विवादित बयान का वीडियो 4 जून का बताया जा रहा है. 

सरवर चिश्ती का विवावित बयान हो रहा वायरल

इसमें सरवर चिश्ती कह रहे हैं- आदमी पैसों से करप्ट नहीं हो सकता, मूल्यों से करप्ट नहीं हो सकता. लड़की चीज ही ऐसी है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है. वो थी ना जिनका नाम क्या था. जो पेड़ के नीचे बैठे थे, विश्वामित्र जैसे भटक सकते हैं. अच्छा जितने भी बाबा लोग जेल में हैं. ये सिर्फ वो हैं, जो लड़की के मामले में फंसे हैं. यह ऐसा सब्जेक्ट है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है.

ये भी पढ़ें- Dausa: पायलट ने नहीं किया कोई बड़ा ऐलान, राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर नहीं पहुंचे ये बड़े नेता

दरअसल, 14 जुलाई को देश के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल अश्लील ब्लैकमेल कांड पर आधारित फिल्म 'अजमेर 92' रिलीज होने वाली है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही खादिम प्रतिनिधियों ने इसको लेकर अपना विरोध शुरू कर दिया है. खादिमों की संस्था अंजुमन सैयद जादगान के साथ ही अलग-अलग मुस्लिम प्रतिनिधियों के द्वारा फिल्म को लेकर बयान दिए जा रहे हैं. इस खबर में नीचे पोल दिया गया है, आगे बढ़ने से पहले आप इसमें हिस्सा लेकर अपनी राय दे सकते हैं.

फिल्म ‘अजमेर 92’  के मुख्य कलाकार

बता दें कि पुष्पेंद्र सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अजमेर 92’ में जरीना वहाब, सयाजी शिंदे, मनोज जोशी और राजेश शर्मा जैसे मुख्य कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म रियल बेस्ड स्टोरी बताई जा रही है. इस फिल्म में अजमेर में सालों पहले 100 से ज्यादा युवा लड़कियों के ब्लैकमेल किए जाने और फिर उनके सीरियल सेक्सुअल असॉल्ट का शिकार होने की कहानी दिखाई गई है. ऐसे में इस फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद हो रहा है और इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है.

{}{}