trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11452855
Home >>अजमेर

ब्यावर: जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट, झगड़े में 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में जमीनी विवाद को लेकर 42 वर्षीय व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी गई. झगड़े में व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.   

Advertisement
ब्यावर: जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट, झगड़े में 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 22, 2022, 04:21 PM IST

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के नीमगढ़ गांव में जमीनी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक 42 वर्षीय व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी, मारपीट में व्यक्ति की मौत हो गई. घटना सोमवार देर शाम को घटित हुई है. घटना की जानकारी पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. 

मंगलवार सुबह बड़ी संख्या में नीमगढ़ के ग्रामीण सदर थाने पहुंच गए. ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने के पश्चात ही शव का पोस्टमार्टम करवाने पर अड़ गए. काफी देर तक सदर थाने पर प्रदर्शन करने और थानाधिकारी चेनाराम बेडा की समझाइश के बाद ग्रामीण एकेएच मोर्चरी पहुंचे, जहां पर थानाधिकारी बेडा ने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए शीघ्र ही दोषियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण और परिजन पोस्टमार्टम करवाने पर सहमत हुए.

परिजनों की सहमति और उनके द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द किया. थानाधिकारी चेनाराम बेडा ने बताया कि नीमगढ़ गांव निवासी छोटू पुत्र खुदाबक्श मेहरात की यही के निवासी नियाज पुत्र शेखावत के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

इसी विवाद के चलते सोमवार शाम को नियाज ने छोटू के साथ मारपीट तक कर डाली. मारपीट की घटना में छोटू की मौत हो गई. घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोर्चरी पहुंचाया और मंगलवार सुबह परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द किया गया.

थानाधिकारी बेडा ने बताया कि फिलहाल आरोपी नियाज पुलिस पकड़ से बाहर है. मारपीट में और भी लोग शामिल हो सकते है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है, आरोपी शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे. 

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Read More
{}{}