trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11339433
Home >>अजमेर

Beawar news: दिव्यांगों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी- विशेष योग्यजन आयुक्त

विशेष योग्यजन आयुक्त उमाशंकर शर्मा ने कहा कि दिव्यांगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी. राज्य सरकार बहुत ही गंभीरता के साथ इस ओर काम कर रही है. उन्होंने दिव्यांगों के संबंध में किसी भी प्रकार की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करने की बात कही.

Advertisement
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 11:37 PM IST

Beawar: राजस्थान सरकार के विशेष योग्यजन आयुक्त उमाशंकर शर्मा ने कहा कि दिव्यांगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी. राज्य सरकार बहुत ही गंभीरता के साथ इस ओर काम कर रही है. उन्होंने दिव्यांगों के संबंध में किसी भी प्रकार की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करने की बात कही.

यह भी पढ़ें- भाई के साले ने महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में डाली, बोला- मेरे थे अवैध संबंध

शर्मा ने दिव्य ज्योति विशेष विद्यालय को शीघ्र ही अनुदान दिलवाने, भू-आवंटन में आ रही परेशानी को दूर करने और राज्य स्तर पर सम्मानित करवाने का आश्वासन दिया. इस दौरान शर्मा ने सरकार की अनेक योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी.इस दौरान उन्होंने विद्यालय प्रशासन में विशेष रूप से विमल चौहान की प्रयासों की सराहना भी की.कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए संस्था प्रधान विमल चौहान ने स्वागत भाषण देते हुए संस्था के 10 वर्षों के सफर का उल्लेख किया तथा दिव्यांगों की समस्याओं, विभागीय अधिकारियों की उदासीनता की शिकायत भी आयुक्त उमाशंकर शर्मा से की.साथ ही शीघ्र अनुदान दिलवाने का अनुरोध भी किया.

Reporter- Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 

Read More
{}{}