trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11501105
Home >>अजमेर

Beawar: मसीही समाज ने उत्साह के साथ मनाया क्रिसमस, CNI चर्च में हुई विशेष प्रार्थना सभा

Beawar News: शहर में मसीही समाज ने क्रिसमस पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया. इस दौरान शनिवार रात 12 बजे शहर के सीएनआई चर्च में प्रभु यीशु के जन्म के उपलक्ष्य में विशेष आराधना की गई. चांग गेट स्थित सबसे पुराने सीएनआई चर्च में आधी रात को विशेष आराधना की गई. 

Advertisement
Beawar: मसीही समाज ने उत्साह के साथ मनाया क्रिसमस, CNI चर्च में हुई विशेष प्रार्थना सभा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 25, 2022, 05:47 PM IST

Beawar: शहर में मसीही समाज ने क्रिसमस पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया. इस दौरान शनिवार रात 12 बजे शहर के सीएनआई चर्च में प्रभु यीशु के जन्म के उपलक्ष्य में विशेष आराधना की गई. चांग गेट स्थित सबसे पुराने सीएनआई चर्च में आधी रात को विशेष आराधना की गई. जिसमें मसीही समाज के लोगों ने बडी संख्या में भाग लिया. रविवार को क्रिसमस के मौके पर चांग गेट स्थित सीएनआई चर्च में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान रेव्ह फादर प्रेम प्रकाश पीटर ने प्रभू यीशू की विशेष प्रार्थना कराई. इस दौरान प्रार्थना सभा में सभी ने प्रभु यीशु से प्रार्थना की. 

यह भी पढ़ेंः विधायक मीणा के बयान के बाद किरोड़ी लाल मीणा बोले- गुरु तो गुड़ रह गए, चेला बन गए शक्कर

इसके बाद रेव्ह फादर प्रेम प्रकाश पीटर के सानिध्य में प्रभु यीशु के भजनों की प्रस्तुति दी गई. प्रार्थना सभा के दौरान मसीह समाज के लोगों के अलावा शहर के नागरिक भी उपस्थित थे. प्रार्थना के बाद उपस्थित सभी ने एक दूसरे के गले मिलकर क्रिसमस पर्व की बधाइयां देते हुए मैरी क्रिसमस से सभी का अभिवादन किया. इस मौके पर सभी ने एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई. मसीह समाज के लोगों ने एक.दूसरे के घर जाकर भी क्रिसमस की बधाईयां दीं और खुशियां बांटी. क्रिसमस पर्व के दौरान शहर के सभी मसीही समाज के लोगों के घरों पर आकर्षक रोशनी की गई. 

यह भी पढ़ेंः खनन माफियाओं ने बाणगंगा और सांवा नदी को किया खोखला, रात में खनन का वीडियो हुआ वायरल

महंगे कैमरे से वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए की चोरी, 3 गिरफ्तार

Reporter- Dilip Chouhan

Read More
{}{}