trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11408324
Home >>अजमेर

Beawar: धनतेरस पर दिव्यांगजनों को ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत ने दिया खास तोहफा

अजमेर के ब्यावर में विधायक शंकर सिंह रावत की ओर से दिव्यांगजनों को धनतेरस का खास तोहफा दिया गया. इस मौके पर सारोठ चौराहा देवाता पर दिव्यांगजनों के लिए स्कूटी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

Advertisement
धनतेरस पर स्कूटी वितरण करते विधायक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 23, 2022, 08:09 PM IST

Beawar: अजमेर के ब्यावर में विधायक शंकर सिंह रावत की ओर से दिव्यांगजनों को धनतेरस का खास तोहफा दिया गया. धनतेरस के मौके पर सारोठ चौराहा देवाता पर दिव्यांगजनों के लिए स्कूटी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.इस दौरान विधायक शंकर सिंह रावत ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के दिव्यांगजनों को विधायक कोष से स्वीकृत तिपहिया स्कूटी की चाबी सौंपकर धनतेरस का उपहार दिया.

 धनतेरस पर स्कूटी पाकर सभी दिव्यांगजनों के चेहरे खिल उठे. इस मौके पर विधायक रावत ने स्कूटी पाने वाले सभी लाभार्थियों को शुभकामनाएं दी. इस दौरान विधायक रावत ने कहा कि स्कूटी पाकर जो दिव्यांगों के चेहरे पर खुशी का भाव और उनके प्रफुल्लित मन को देखकर मेरे मन को भी बहुत सुकुन मिला है. विधायक रावत ने कहा कि स्कूटी के सहारे अब दिव्यांगों को किसी भी जगह पर आने जाने में कोई कठिनाई नहीं होगी, वह अपनी स्कूटी के माध्यम से कहीं पर भी आ जा सकेगें.

इस दौरान कार्यक्रम में जवाजा प्रधान गणपत सिंह रावत,दुर्गावास सरपंच हरी सिंह,कुलदीप सिंह देवाता,भंवर सिंह नाईकला,धर्मेंद्र सिंह किशनपुरा,दिलीप सिंह सूरजपुरा,पंचायत समिति सदस्य पुष्पेंद्र सिंह, सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहें.

Reporter - Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Rajasthan Job News: दीपावली पर इंडियन आर्मी, एसबीआई समेत इन 8 विभागों में नौकरी ही नौकरी, जानें कब तक है ये मौका​

 

Read More
{}{}