trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11375912
Home >>अजमेर

Beawar: फंदे से लटक कर विवाहिता और युवक ने दी जान, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लग-अलग क्षेत्रों में एक विवाहिता और एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सिटी थाना पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज करते हुए परिजनों की तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाशे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की.

Advertisement
Beawar: फंदे से लटक कर विवाहिता और युवक ने दी जान, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 01, 2022, 06:47 PM IST

Beawar: शहर में दो अलग-अलग क्षेत्रों में एक विवाहिता और एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सिटी थाना पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज करते हुए परिजनों की तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाशे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की.

क्या है ग्रेप नियम, जिससे 6 हजार कंपनियों के सामने खड़ा हो गया बंद होने का संकट

सिटी थाना पुलिस के एएसआई ओमप्रकाश के अनुसार शहर के सेंदडा रोड विकास नगर निवासी 25 वर्षीय महावीर पुत्र प्रभूलाल कुर्डिया ने शुक्रवार रात को अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. परिजनों से मिली सूचना के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोरचरी पहुंचाया और परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की.

इसी प्रकार सांकेत नगर शीतला माता मंदिर के पास निवासी हेमेन्द्र जैन की 41 वर्षीय पत्नी रेखा ने भी शनिवार अलसुबह अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. एएसआई ओमप्रकाश के अनुसार शनिवार सुबह एकेएच मोरचरी में परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने दोनों प्रकरणों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

 

 

Read More
{}{}