trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11315820
Home >>अजमेर

पुष्कर के नरसिंह घाट में खोया नोटों से भरा बैग, पूर्व अध्यक्ष ने फोन कर लौटाया

तीर्थ नगरी पुष्कर की भीड़ में चंडीगढ़ के जगतार सिंह का भारतीय और विदेशी मुद्रा से भरा बैग नरसिंह घाट के बाहर गिर गया. बैग सड़क पर पुष्कर के गौतम शर्मा मिला. जिसे उन्होंने फोन कर लौटाया.  

Advertisement
पुष्कर के नरसिंह घाट में खोया नोटों से भरा बैग, पूर्व अध्यक्ष ने फोन कर लौटाया
Stop
Manveer Singh|Updated: Aug 23, 2022, 05:24 PM IST

Pushkar: आज के दौर में जहां लोग छोटी-छोटी बातों में बेईमानी कर देते हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो ईमानदारी की मिसाल पेश कर समाज में नई इबारत लिख रहे हैं मंगलवार को तीर्थ नगरी में ऐसे ही दो मामले सामने आए.
पहला मामला तीर्थ नगरी पुष्कर का है. इन दिनों यहां हजारों श्रद्धालु आ रहे हैं. इसी भीड़ में चंडीगढ़ पंजाब के जगतार सिंह का भारतीय और विदेशी मुद्रा से भरा बैग कस्बे के नरसिंह घाट के बाहर गिर गया. बैग सड़क पर पुष्कर के गौतम शर्मा मिला. उसने यह बात अपने पिता डीके शर्मा को बताई. डीके शर्मा पूर्व पालिका अध्यक्ष रह चुके हैं. उन्होंने दस्तावेज के आधार पर जगतार सिंह से संपर्क किया. 

जगतार ने बताया कि वह खाटूश्याम में हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने परिचित शेर सिंह और बन्नी को भेजा बैग लेने भेजा. शर्मा ने जगतार सिंह का बैग उनके परिचितों को दे दिया. बताया जा रहा है कि बैग में भारतीय, विदेशी मुद्रा और दस्तावेज थे. दूसरा मामला में सोने के आभूषण ओर नगदी से जुड़ा है. पुष्कर कस्बे की हलवाई गली में अजमेर के नया बाजार निवासी नवीन सोनी मिठाई खरीदने चौधरी मिष्टान भंडार पर आये थे. इसी दौरान वह 14 हजार के सोने के टॉप्स और 22 हजार नगदी से भरा एक बैग सुनील चौधरी की दुकान पर भूल गए. रात को दुकान बंद करते समय चौधरी को बैग नजर आया. बैग खोलकर देखने पर उसमें एक कागज पर नाम पता और मोबाइल नम्बर मिला. चौधरी ने दो दिनों तक नवीन से संपर्क करने की कोशिश की पर सम्पर्क नहीं हो पाया. तीसरे दिन संपर्क होने पर सुनील चौधरी ने नवीन सोनी को पुष्कर बुलाकर बैग सुपुर्त किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- छबड़ा : बारिश से हाट बाजार में भरा पानी, दुकानदार परेशान

Read More
{}{}