trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11750629
Home >>अजमेर

Ajmer: नसीराबाद में कमरे में परिवार को बंद करके 20 लाख चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के नसीराबाद के निकट ग्राम पंचायत लोहरवाडा के गांव जसवंतपुरा में अर्धरात्रि बाद अज्ञात चोरों ने एक घर पर धावा बोलकर सोते हुए परिजनों को कुंडी लगाकर बंद कर दिया और अलमारी को खंगालने के बाद दूसरे कमरे में रखी दो लोहे की संदूकों को घर से दूर जंगल में ले जाकर उसमें से नगदी जेवरात चुरा ले गए.

Advertisement
Ajmer: नसीराबाद में कमरे में परिवार को बंद करके 20 लाख चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 23, 2023, 02:21 PM IST

Nasirabad, Ajmer News: नसीराबाद के निकट ग्राम पंचायत लोहरवाडा के गांव जसवंतपुरा में अर्धरात्रि बाद अज्ञात चोरों ने एक घर पर धावा बोलकर सोते हुए परिजनों को कुंडी लगाकर बंद कर दिया और अलमारी को खंगालने के बाद दूसरे कमरे में रखी दो लोहे की संदूकों को घर से दूर जंगल में ले जाकर उसमें से नगदी जेवरात चुरा ले गए.

ग्राम पंचायत लोहरवाड़ा के गांव जसवंतपुरा निवासी वार्ड मेंबर मोहनलाल शर्मा ने बताया कि अज्ञात चोरों ने रात लगभग दो-तीन बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया और घर में रखी हुई दो लोहे की संदूक, जिसमें नगदी और जेवरात पड़े हुए थे. 

यह भी पढ़ें- OMG: ‘शक्तिमान’ को जेल भिजवाना चाहती हैं उर्फी जावेद, कहा- ‘ये आदमी पूरा पागल है’

 

घर से दूर ले जाकर उसमें से जेवरात और नगदी चुरा ले गए. गांव में इतनी बड़ी चोरी की घटना को लेकर सनसनी फैल गई और ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए. सदर पुलिस थाना को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस कार्यवाही आरंभ कर दी.

क्या है पीड़िता का कहना
जसवंतपुरा गांव निवासी पीड़ित नरेंद्र तोगड़ा ने बताया कि अज्ञात चोरों ने उसके घर में से लगभग ढाई लाख रुपये के 5 तोला जेवर, लगभग 12 लाख रुपए के सोने के बिस्किट, डेढ़ किलो चांदी और 6 लाख रुपये से अधिक की नगदी चुरा ले गए. अज्ञात चोरों ने घर से लोहे की दो संदूक उठाकर गांव के निकट बालाजी मंदिर रास्ते में ले गए और वहां संदूक में से नगदी और जेवरात चुराकर और शेष सामान वहीं पटक कर फरार हो गए. 

सदर पुलिस थाना ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक सबूत लेते हुए सीसीटीवी कैमरे एवं आधुनिक तकनीक के सहारे इस चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने में जुट गए.

 

Read More
{}{}