trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11703032
Home >>अजमेर

नए जिले ब्यावर के नवनियुक्त विशेषाधिकारी ने संभाला कार्यभार, जल्द शुरू होंगे ये काम

Beawar News: नए जिले ब्यावर के नवनियुक्त विशेषाधिकारी रोहिताश सिंह तोमर ने अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है. इसके बाद से राजस्व रिकार्ड, चुनाव शाखा से संबधित कार्य, नवीन कार्यालय भवनों के लिए स्थान चिह्नित करने के काम की कवायद तेज होगी.   

Advertisement
नए जिले ब्यावर के नवनियुक्त विशेषाधिकारी ने संभाला कार्यभार, जल्द शुरू होंगे ये काम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 19, 2023, 10:34 PM IST

Beawar: नवगठित ब्यावर जिले के नवनियुक्त विशेषाधिकारी रोहिताश सिंह तोमर ने अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया. उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे तोमर का उपखंड अधिकारी मृदुल सिंह, तहसीलदार मोहन सिंह, नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया, नगर परिषद सचिव विकास कुमावत ने अभिनंदन किया.

विशेषाधिकारी तोमर इससे पहले मुखय कार्यकारी अधिकारी भिवाडी इंटीग्रेड विकास प्राधिकारी बीडा अलवर में अपनी सेवाएं दे रहे थे. तोमर के विशेषाधिकारी के रूप में कार्यभार ग्रहण करने के बाद ब्यावर जिले की घोषणा अब मूर्त रूप लेने लगी है. विशेषाधिकारी के रूप में सेवाएं देते हुए तोमर जिले के गठन की प्रक्रिया को बेहतर ढग़ से संपादित करेंगे. 

अब जल्द शुरू हो सकेंगे राजस्व रिकार्ड के काम

तोमर के कार्यग्रहण करने के बाद अब राजस्व रिकार्ड, चुनाव शाखा से संबधित कार्य, नवीन कार्यालय भवनों के लिए स्थान चिन्हित करने का कार्य और ब्यावर से संबंधित समस्त रिकार्ड और  सूचनाएं अजमेर से स्थानांतरित करने की कवायद भी शीघ्र ही शुरू होगी. कार्यभार ग्रहण करने के बाद तोमर ने एसडीएम सहित अन्य अधिकारियों के साथ डाक बंगले तथा नवीन कार्यालयों के लिए चिन्हित किए गए स्थान का निरीक्षण किया. 

नवीन भवन उपलब्ध होने तक विशेषाधिकारी तोमर डाक बंगले में बनाए गए उनके अस्थाई कार्यालय से ही अपना कामकाज करेंगे. कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए विशेषाधिकारी तोमर ने कहा कि जिले के गठन की प्रक्रिया को बेहतर ढ़ंग से संपादित करना उनकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा. साथ ही जिला स्तर के आमजन के कामकाज के आफिसों को शीघ्र ही स्थापित किया जाएगा ताकि आमजन को राहत मिल सके. शेष व्यवस्थाएं जिसमें पुलिसिंग सहित अन्य शामिल है, उन्हें भी शीघ्र ही स्थापित किया जाएगा.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें-  

शनि जयंती पर ये उपाय करने से दूर होती हैं बड़ी बाधाएं, जानें पूजा विधि और तिथि

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य

 

Read More
{}{}