trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11684315
Home >>अजमेर

अजमेर: दिनदहाड़े जूस के दुकानदार ने ग्राहक पर किया चाकू से हमला, जानिए घटना के पीछे की वजह

अजमेर न्यूज: नसीराबाद के बाजार में दिनदहाड़े जूस के दुकानदार ने ग्राहक पर नारियल काटने वाले चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

Advertisement
अजमेर: दिनदहाड़े जूस के दुकानदार ने ग्राहक पर किया चाकू से हमला, जानिए घटना के पीछे की वजह
Stop
Ashok singh Bhati|Updated: May 07, 2023, 01:44 PM IST

Nasirabad,Ajmer: नसीराबाद शहर के सायरओली बाजार में दिनदहाड़े जूस विक्रेता द्वारा एक ग्राहक पर नारियल काटने वाले धारदार चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी की 4 दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों में आक्रोश पनपता जा रहा है. जनप्रतिनिधियों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के संदर्भ में पुलिस के उच्चाधिकारियों से चर्चा की.

मिली जानकारी के अनुसार भाजयुमो जिला अध्यक्ष अर्जुन नलिया, जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट हंसराज चौधरी, पूर्व जिला प्रमुख एवं भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री सरिता गैना, भाजपा युवा नेता सतीश पारचे आदि पीड़ित के घर पहुंचे और उसके परिवार से मुलाकात करके कुशलक्षेम पूछते हुए ढांढस बंधाया. इस मौके पर पीड़ित परिवार ने रोते हुए बताया कि आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है और उन्हें रोज मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव व धमकियां दी जा रही है.

जूस सेंटर भी प्रतिदिन खुला हुआ है. इसके बावजूद गिरफ्तारी नहीं होने पर अफसोस जताया. जिसे सुनकर अर्जुन नलिया, सरिता गैना सहित उनके साथ आए समर्थकों ने रोष व्यक्त किया और मौके पर ही पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट एवं पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगड़ से इस प्रकरण के बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.
नसीराबाद के व्यस्त बाजार में दिनदहाड़े एक दुकानदार ने ग्राहक के सीने और गर्दन पर धारदार चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

इस आपराधिक घटना को लेकर उन्होंने स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी कि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर मजबूर होकर जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आंदोलन किया जाएगा. इस बारे में पुलिस अधीक्षक ने दूरभाष पर आश्वासन दिया कि आरोपी की गिरफ्तारी शीघ्र होगी और पीड़ित को निसंदेह राहत मिलेगी. सरिता गेना ने बताया कि पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट के आश्वासन पर आंदोलन को फिलहाल दो दिन के लिए स्थगित किया गया. 

वहीं अर्जुन नलिया ने खुले शब्दों में चेतावनी दी कि दो दिन में यदि गिरफ्तारी नहीं की गई और आरोपी को बचाने का प्रयास किया गया तो जिला स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा और पीड़ित पीड़ित के परिवार को न्याय दिलाया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि नसीराबाद के सायरओली बाजार में रामा जूस सेंटर के नाम से एक दुकान संचालित है. जिस पर रामा जूस वाले के पुत्र प्रमोद ने ग्राहक भरत सैन पर चाकू से वार करके घायल कर दिया. घायल युवक की मां किरण की रिपोर्ट पर सिटी पुलिस थाना ने मुकदमा दर्ज कर लिया. घायल भरत ने बताया कि जूस में मक्खी होने के कारण दुकानदार को दूसरा जूस बनाने के लिए कहा. जिस पर उसने गाली दी. गाली देने से मना करने पर आग बबूला होकर चाकू से वार कर दिया.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Read More
{}{}