trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11582354
Home >>अजमेर

Video: दरगाह शरीफ में चप्पल ढ़ूढ़ती कश्मीरी महिला को कर्मचारी ने पीटा,औरत ने भी जड़े थप्पड़

Ajmer News: ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह शरीफ में एक कश्मीर महिला ज़ायरीन से झगड़े का वीजियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला अपनी चप्पलें ढूंढ़ रही थी, इसी दौरान उसे एक कर्मचारी ने पीटा.   

Advertisement
Ashok singh Bhati|Updated: Feb 22, 2023, 04:48 PM IST

Ajmer: ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह शरीफ में कश्मीर की रहने वाली महिला ज़ायरीन ने बताया कि वह दरगाह ज़ियारत करने के लिए आई थी. उसने अपनी और अपने परिवार की चप्पल को एक तरफ रख दी थीं, लेकिन जब वापिस आई तो वहां पर चप्पल नहीं थी.

दरगाह कमेटी के कर्मचारियों से पता किया तो उन्होंने मना कर दिया कि उन्हें नही पता. जसके बाद उसने यहां रखी प्लास्टिक की बाल्टी दे तो खी उसमें बहुत सारी चप्पल जूते थे, वह उसी में परिवार की चप्पल-जूते देख रही थी, कि अचानक एक दरगाह कमेटी का कर्मचारी आया और उसके और उसके पति को झाड़ू से मारने लगा. महिला ने कहा "मेरे हाथों पर और चहरे पर चोट लगी, जिसके बाद मैंने अपने बचाव में उसको थप्पड़ मारा. ये देखकर यहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कराया."

जायरीनो का कहना है कि गरीब नवाज के दरबार में ऐसे होगा तो लोगों मे क्या संदेश जाएगा. दरगाह कमेटी के कर्मचारी का कहना है कि बाल्टी में से पूरा कचरा निकाल कर दरगाह में फैला दिया. जब उसने मना किया तो आरोप लगाने लगे और मारने लगे. उसने अपने बचाव में अपने साथियों को बुलाया तो महिला को और गुस्सा आ गया. झूटी कहानी सुना कर उसके साथ मारपीट की और बदनाम किया. यहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया और उस महिला को समझा कर भेज दिया.

 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1581807","source":"Bureau","author":"","title":"अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह में जायरीन महिला के साथ झगड़ा, वीडियो आया सामने","timestamp":"2023-02-22 16:36:11","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Ajmer News : अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हाजिरी देने आए एक ज़ायरीन परिवार ने दरगाह के कर्मचारी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी. यह वीडियो सामने आया है जिसे लेकर कार्रवाई की मांग की गई है. गरीब नवाज की दरगाह शरीफ में कश्मीर की रहने वाली महिला ज़ायरीन ने बताया कि दरग़ाह ज़ियारत करने के लिए आई थी. ज़ियारत करने गयी थीं तो एक तरफ़ खुद की चप्पल व अपने परिवार की चप्पल को एक साईट में रख कर गयी थी. लेकिन जब वापिस आई तो वहाँ पर चप्पल नही थी. दरग़ाह कमेटी के कर्मचारियों से पता करा तो मना कर दिया कि उन्हें नही पता.

\n","playTime":"PT51S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/aJmVirald.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/ajmer-news-quarrel-with-woman-in-khwaja-sahib-dargah-in-ajmer-video-surfaced/1581807","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/02/22/1613789-urfi-javed-53.png?itok=TOoqK1XJ","section_url":""}
{}