trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11482379
Home >>अजमेर

Ajmer News: बीजेपी की जन आक्रोश रैली के दौरान डोर टू डोर कैंपेन जारी

राजस्थान के अजमेर में बीजेपी की जन आक्रोश रैली निकाली गयी और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर डोर टू डोर कैंपेन चलाया गया.  

Advertisement
Ajmer News: बीजेपी की जन आक्रोश रैली के दौरान डोर टू डोर कैंपेन जारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 12, 2022, 01:16 PM IST

Ajmer News: भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा स्तर पर जन आक्रोश रैली निकालकर जनता से संपर्क किया जा रहा है. राजस्थान सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए. आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत कर दी है.

अजमेर नगर निगम के अलग-अलग भागों में जनसंपर्क विधायक के नेतृत्व में किया जा रहा है. अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में अजमेर के वार्ड संख्या 66 में आज जनसंपर्क किया गया. जहां आम जनता से विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उसकी जानकारी भी दी गई.

इस मौके पर बीजेपी के पूर्व देहात अध्यक्ष बी पी सारस्वत स्थानीय पार्षद और अजमेर नगर निगम के डिप्टी मेयर नीरज जैन और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे. इस मौके पर विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि राजस्थान सरकार को 4 वर्ष पूर्ण होने वाले हैं. ऐसे में जनता सरकार से त्रस्त है बिजली बढ़ोतरी के साथ ही नियमित पानी की सप्लाई को लेकर भी जनता ने अपने सवाल खड़े किए हैं. वही बेरोजगारी और महंगाई भी एक बड़ा मुद्दा बन रहा है, जिसे लेकर राजस्थान की सरकार कोई भी ठोस कदम उठाने में विफल रही है. कानून व्यवस्था प्रदेश की बेहद खराब है. उसे लेकर भी लगातार घटना सामने आती रही है. जिसके कारण प्रदेश में अराजकता जैसा माहौल है. इन सभी विषयों को लेकर बीजेपी जनसंपर्क अभियान के साथ ही अपनी रणनीति तैयार कर रही है.

इन सभी विषयों को लेकर अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि अजमेर में 10 दिन के भीतर 100 किलोमीटर का सफर तय किया गया है और यहां कई समस्याएं सामने आई है. इन समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष पेश होंगे और उनसे इसका निदान करने की मांग रखेंगे. अगर वो नहीं करते तो फिर उनसे कुर्सी छोड़ने का आह्वान किया जाएगा.

Reporter: Ashok Bhati

ये भी पढ़ें: Baran News: पार्वती नदी हो रही खोखली, बेखौफ अवैध खनन जारी

Read More
{}{}