trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11714985
Home >>अजमेर

अजमेर: आगामी चुनाव से पहले स्थानीय उम्मीदवार को टिकट और दरगाह विकास बोर्ड बनाने की मांग

अजमेर न्यूज: आगामी चुनाव से पहले स्थानीय उम्मीदवार को चुनाव में उतारने और दरगाह विकास बोर्ड बनाने की मांग की गई है.मुस्लिम धर्म के अलग-अलग पदाधिकारियों की ओर से ये मांग की गई है.

Advertisement
अजमेर: आगामी चुनाव से पहले स्थानीय उम्मीदवार को टिकट और दरगाह विकास बोर्ड बनाने की मांग
Stop
Ashok singh Bhati|Updated: May 28, 2023, 04:30 PM IST

Ajmer: मुस्लिम धर्म के अलग-अलग पदाधिकारियों की ओर से आगामी चुनाव से पहले बाहरी उम्मीदवार को टिकट देने के बजाय स्थानीय उम्मीदवार को टिकट देने और दरगाह विकास बोर्ड बनाने की मांग की गई है. साथ ही चेहरे पर मुखौटा लगाकर संदेश भी दिया गया है. अजमेर मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों की ओर से शनिवार को वैशाली नगर स्थित समारोह स्थल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी पदाधिकारियों ने चेहरे पर मुखौटा लगाकर राजनीतिक पार्टियों को संदेश दिया और अपनी मांगे रखी.

स्थानीय उम्मीदवार को चुनाव में उतारने की मांग

उनका कहना है कि जब भी अजमेर में चुनाव होता है तो कांग्रेस-बीजेपी बाहरी को अजमेर में ठोक देती है. जिसके कारण उनका विकास अवरुद्ध होता है और उनकी सुनवाई भी नहीं होती उन्होंने बताया कि लंबे समय से अजमेर में ऐसे उम्मीदवारों को मौका दिया गया जिनसे अजमेर की जनता का कोई सरोकार नहीं रहा. ऐसे में चाहे कांग्रेस हो या फिर बीजेपी स्थानीय उम्मीदवार को ही मौका दिया जाना चाहिए.

अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर वह सामूहिक रूप से अगले महीने  इस बात को उठाएंगे. साथ ही इस मौके पर उन्होंने बताया कि बीसलपुर का बांध अजमेर के लिए बनाया गया था लेकिन यहां 72 से 96 घंटे में सप्लाई हो रही है लेकिन आज तक उनकी सुनवाई नहीं की जा रही. इसके अलावा दरगाह विकास बोर्ड बनाने की मांग भी की गई है. वहीं विभिन्न समस्याएं शहर में सामने आई है लेकिन उन्हें लेकर कोई सुनवाई नहीं हो रही है. ऐसे में मुस्लिम समुदाय ने राजनीतिक पार्टियों से यहां बाहरी मुखौटा लाकर स्थानीय को टिकट देने की मांग की है. जिससे कि उनकी सुनवाई की जा सके.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

करौली: पर्यावरण जागरूकता और संरक्षण को लेकर रैली,एडीएम ने दिखाई हरी झंडी

Read More
{}{}