trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11673161
Home >>अजमेर

ब्यावर में बीजेपी पार्षद ने महंगाई राहत शिविर में किया हंगामा, भ्रष्टाचार के लगाए आरोप

अजमेर न्यूज: ब्यावर में बीजेपी पार्षद ने महंगाई राहत शिविर में हंगामा किया. बीजेपी पार्षद श्रीराज सिंह ने  शिविर में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. वहीं आयुक्त गुरूदीप सिंह का कहना है कि शिविर में सभी व्यवस्थाऐं सुचारू संचालित हो रही हैं.

Advertisement
ब्यावर में बीजेपी पार्षद ने महंगाई राहत शिविर में किया हंगामा, भ्रष्टाचार के लगाए आरोप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 29, 2023, 01:06 PM IST

Beawar,Ajmer: नगर परिषद के वार्ड संखया 45 के भारतीय जनता पार्टी के पार्षद श्रीराज सिंह ने शुक्रवार को शहर के बिदाम देवी बुरड धर्मशाला में आयोजित स्थाई महंगाई राहत शिविर में हंगामा खड़ा कर दिया.

शुक्रवार को शिविर में पहुंचे पार्षद रावत ने शिविर में आमजन का काम नहीं होने तथा मिलीभगत से चेहतों के काम करने का आरोप लगाया. इस दौरान पार्षद ने आयुक्त पर खुलकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये. पार्षद रावत ने गुरुवार को सीज संपति का पट्टा जारी करने पर भी आक्रोश जताते हुए इसे भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा सबूत बताया. इस दौरान उन्होंने राहत शिविरों को सेटिंग शिविर बताते हुए आमजन को परेशान करने का आरोप लगाया. 

इस दौरान पार्षद रावत ने आयुक्त पर आरोपों की झड़ी लगा दी. पार्षद का हंगामा बढ़ता देख आयुक्त ने पुलिस को मौके पर बुलाया लेकिन इस दौरान हंगामे के दौरान पार्षद रावत ने अपनी शर्ट के बटन खोलकर धरने पर बैठने की चेतावनी दी. इस दौरान कांग्रेसी पार्षद दलपतराज मेवाड़ा, पूर्व पार्षद ज्ञानदेव झंवर तथा एडवोकेट विनोद खाटवा पार्षद रावत को शिविर से बाहर ले गए. उधर पार्षद रावत के व्यवहार को देखते हुए शिविर में मौजूद कर्मचारियों में रोष उत्पन्न हो गया.

इस संदर्भ में आयुक्त गुरूदीप सिंह ने बताया शिविर में सभी व्यवस्थाऐं सुचारू संचालित हो रही है. आवेदकों के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार के साथ त्वरित गति से कार्य हो रहे है. पार्षद रावत ने जो कागजात दिये उन्हें हाथों हाथ निस्तारित किये है. सभापति नरेश कनोजिया के अनुसार शिविर में अव्यवस्थाओं संबंधित आरोप बेबुनियाद हैं राजकीय निर्देशों की पालना की जा रही है. यदि पार्षद किसी बात से असंतुष्ट है तो उनसे बात करेंगे.

Reporter- Dilip Chauhan

ये भी पढ़ें- UP Board result 2023: हां दिल में छेद था हौसलों में नहीं, यूपी हाई स्कूल में लगी 9वीं रैंक तो सबने कहा वाह..

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

Read More
{}{}