trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11474618
Home >>अजमेर

जन आक्रोश रैलीः विधायक वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार को घेरा, कहा प्रदेश में गैंगवार, कत्लेआम और महिला अत्याचार बढ़ें

Ajmer: अजमर में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा जारी है, इस बीच अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में अपराध बढ़ें हैं.  

Advertisement
 जन आक्रोश रैलीः विधायक वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार को घेरा, कहा प्रदेश में गैंगवार, कत्लेआम और महिला अत्याचार बढ़ें
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 07, 2022, 02:00 PM IST

Ajmer: अजमेर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनाक्रोश रैली निकाली जा रही है, प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जा रही इस रैली के जरिए जनता की विभिन्न समस्याओं को भी उजागर किया जा रहा है, अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में यह रैली अलग-अलग वार्ड मंडल स्तर पर निकाली जा रही है,

जनता को राजस्थान सरकार की जन विरोधी नीतियों के प्रति जागरूक करने के साथ ही विधानसभा क्षेत्र पर होने वाली विभिन्न समस्याओं की जानकारी भी दी जा रही है. इस मौके पर स्थानीय पार्षद बीजेपी के पदाधिकारी भी जन आक्रोश रैली में अपनी भागीदारी निभा रहे हैं.

 अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस सत्ता में आने के बाद भी सत्ता के लिए लड़ाई लड़ रही है, जिसके कारण जनता खासी परेशान है प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. गैंगवार और कत्लेआम के साथ ही महिला अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. 

प्रदेश में चल रहे प्रशासन को लेकर जन आक्रोश रैली निकाली जा रही है और आम जनता किस तरह से पानी बिजली व मूलभूत सुविधाओं के लिए भी परेशान है. इसकी भी जानकारी लेकर जनता को जागरूक किया जा रहा है. अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पानी की किल्लत लंबे समय से चली आ रही है, बिजली की बढ़ोतरी से जनता परेशान है, ऐसे में हर छोटी-बड़ी समस्याओं को लेकर यह जन आक्रोश रैली प्रदेश भर में निकाली जा रही है.

Reporter-Ashok Bhati

 

ये भी पढ़ें- Tonk: जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 पर बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे..

 

Read More
{}{}