trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11481607
Home >>अजमेर

ब्यावर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध देसी और अंग्रेजी शराब सहित तीन युवक गिरफ्तार

अतिरिक्त आबकारी आयुक्त जोन अजमेर के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत ब्यावर आबकारी ने देलवाड़ा रोड स्थित एक शराब के गोदाम पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब कारोबार में लिप्त तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
 ब्यावर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध देसी और अंग्रेजी शराब सहित तीन युवक गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 11, 2022, 07:33 PM IST

ब्यावर: अतिरिक्त आबकारी आयुक्त जोन अजमेर के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत ब्यावर आबकारी ने देलवाड़ा रोड स्थित एक शराब के गोदाम पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब कारोबार में लिप्त तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से भारी मात्रा में मिलावटी अवैध अंग्रेजी व देशी शराब पव्वे, विभिन्न ब्रांड के ढक्कन तथा लोह का सुवा जब्त किया है. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

आबकारी थाना अधिकारी मादाराम मेघवाल ने बताया कि अतिरिक्त आबकारी आयुक्त जोन अजमेर की ओर से चलाए जा रहे. अवैध शराब की धरपकड़ अभियान के तहत शनिवार को शहर के देलवाडा रोड स्थित एक शराब के गोदाम का औचक निरीक्षण किया.

पुलिस ने पूरे गोदाम को सीज किया

निरीक्षण के दौरान शराब के गोदाम से आबकारी पुलिस को मौके पर विभिन्न अंग्रेजी तथा देशी ब्रांड की शराब के तीन बोलत और 15 पव्वे, 288 विभिन्न ब्रांड के शराब के ढक्कन और एक लोहे का सुवा बरामद करते हुए पूरे गोदाम को सीज कर दिया. इसके बाद थाना अधिकारी मादाराम ने शराब की दुकान का निरीक्षण किया तो वहां से विभिन्न अंग्रेजी और देशी ब्रांड के मिलावटी 96 पव्वे बरामद किए.

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने रिठैया बाजार सराय हनुमान गाज इलाहाबाद प्रयागराज यूपी निवासी 32 वर्षीय संदीप पुत्र सुरेश चंद जयसवाल, देवरिया माईपुर फैजाबाद यूपी निवासी 39 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र दुर्गा प्रसाद यादव तथा विवेक खंड गोमती नगर लखनऊ यूपी निवासी 31 वर्षीय बालकृष्ण पुत्र घनश्याम को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

Read More
{}{}