Home >>अजमेर

Ajmer: एडीजी विनीता ठाकुर ने संभागीय पुलिस अधिकारियों के पेंडिंग मामलों की समीक्षा की

कदिवसीय दौरे पर एडीजी विनीता ठाकुर अजमेर पहुंचीं, इस दौरान उन्होंने आईजी ऑफिस में संभाग स्तर के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली, जहां उन्होंने पुराने पेंडिंग मामलों को लेकर समीक्षा करते हुए कई दिशा निर्देश दिए.

Advertisement
Ajmer: एडीजी विनीता ठाकुर ने संभागीय पुलिस अधिकारियों के पेंडिंग मामलों की समीक्षा की
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 04:15 PM IST

Ajmer: एडीजी विनीता ठाकुर एकदिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचीं, इस दौरान उन्होंने आईजी ऑफिस में संभाग स्तर के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली, जहां उन्होंने पुराने पेंडिंग मामलों को लेकर समीक्षा करते हुए कई दिशा निर्देश दिए. साथ ही आगामी त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए आपराधिक तत्वों पर नजर रखने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए हैं.

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

इस बैठक में अजमेर रेंज आईजी रुपेंद्र सिंह के साथ ही अजमेर सहित चारों जिलों के पुलिस अधिकारी मौजूद रहे, जिनसे एक-एक करके चर्चा करते हुए क्षेत्र की कानून व्यवस्था को लेकर भी समीक्षा की गई. वहीं, इस मौके पर जिन जिलों में कानून व्यवस्था बेहतर नहीं है उन जिलों के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए वह अपने क्षेत्र की स्थिति सुधारें और लापरवाही नहीं बरतें.

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

विनीता ठाकुर ने बताया कि त्योहारी सीजन में शहर की ट्रैफिक व्यवस्था भी माकूल हो, इस पर भी पुलिस को विशेष ध्यान रखना होगा, जिससे कि शहरवासियों को किसी तरह की परेशानी ना हो, वह इसके अलावा जिले के एसपी से पुलिस महकमे की समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई जिससे कि उनका जल्द निस्तारण किया जा सके.

Reporter- Ashok Bhati

{}{}