trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11237222
Home >>अजमेर

अजमेर: उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद, अजमेर संभाग में अर्लट

आई जी के अनुसार अजमेर संभाग में उन स्थानों को चिन्हित किया गया हैं जो संवेदनशील या अति संवेदनशील की श्रेणी में आते हैं, ऐसे स्थानों पर पुलिस द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है.

Advertisement
रूट मार्च करती पुलिस
Stop
Manveer Singh|Updated: Jun 29, 2022, 12:21 PM IST

Ajmer:  उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद से अजमेर संभाग में पुलिस ने अतिरिक्त सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है.अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर सिंह ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में बताया कि अजमेर संभाग के अधीन आने वाले अजमेर, भीलवाड़ा,टोंक और नागौर जिलों में पूरी तरह से शांति व्यवस्था बनी हुई हैं, चारों जिलों में पुलिस ने एक विशेष रणनीति के तहत सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के पुख्ता इंतजाम किए हैं.आई जी के अनुसार अजमेर संभाग में उन स्थानों को चिन्हित किया गया हैं जो संवेदनशील या अति संवेदनशील की श्रेणी में आते हैं, ऐसे स्थानों पर पुलिस द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है.

इसी के साथ पूरे संभाग को अर्लट पर रखते हुए, उन लोगों को भी संदेह के घेरे में रखा गया हैं, जिन पर पूर्व में सांप्रदायिक उन्माद फैलाने के आरोप लगे थें या शिकायतें मिली थी. असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए सभी स्थानों पर पुलिस आला अधिकारियों के साथ रूट मार्च कर रही हैं, वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी पुलिस की पैनी नजर है, ताकि कोई शरारती तत्व किसी भी तरह का धार्मिक उन्माद फैलाने वाला कोई मैसेज वायरल ना कर सकें. अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर सिंह ने लोगों से अपील की है कि वे इस कठिन समय में पुलिस पर विश्वास बनाए रखें और सुरक्षा व शांति व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें.

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Read More
{}{}