trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11646188
Home >>अजमेर

अजमेर में एनएसयूआई इकाई अध्यक्ष पर फायरिंग करने वाले पर एक्शन, चार आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

Ajmer: अजमेर से बड़ी खबर है,एनएसयूआई इकाई अध्यक्ष पर फायरिंग कर जानलेवा हमले के मामले के मामले पर कार्रवाई की गई है.चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. रामगंज थाने से जवाहर की नाडी लेकर पहुंची पुलिस करवाई मौका तस्दीक की.थाना प्रभारी महादेव सिंह के नेतृत्व में आरोपियों से की गई पूछताछ.मामले में अभी भी 3 आरोपी फरार हैं.  

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Stop
Ashok singh Bhati|Updated: Apr 10, 2023, 11:15 AM IST

Ajmer: अजमेर की रामगंज थाना पुलिस ने फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पहले भी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रामगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर महादेव सिंह ने बताया कि जवाहर की नारी क्षेत्र में एनएसयूआई के जी सी इकाई अध्यक्ष राजेंद्र बढ़ाना पर जमीनी विवाद के चलते फायरिंग का मामला सामने आया था. इस मामले में पीड़ित की ओर से रामगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

 पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश शुरू की तो परिवार के ही एक पक्ष द्वारा जिस फायरिंग की वारदात को साथियों की मदद से अंजाम दिया गया था पुलिस ने इस संबंध में चार आरोपियों को और गिरफ्तार किया है. सब इंस्पेक्टर महादेव ने बताया कि यह चार आरोपी अजमेर के ही रहने वाले हैं, जिनका नाम महेंद्र गुर्जर शुभम जय सिंह रावत और रोहित को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे फायरिंग और जानलेवा हमले के मामले में पूछताछ की जा रही है.

 मुकदमे में पहले भी महेश कुमार और सीताराम को गिरफ्तार किया जा चुका है जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। सब इंस्पेक्टर महादेव ने बताया कि इस मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था बाकी अन्य की रिपोर्ट भी दी गई थी.

 इस मामले में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मारपीट करने वाले और तारीफ करने वाले लोगों की पहचान कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा गौरतलब है कि जमीनी विवाद के चलते राजेंद्र बढ़ाना के ऊपर फायरिंग करते हुए बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला किया था इस दौरान एक गोली उसके हाथ पर लगी थी.

ये भी पढ़ें- Reet Main 2023 Qualify Marks List: रीट मेंस के एग्जाम में यदि इतने अंक नहीं आए तो हो जाएंगे रेस से बाहर,यहां देखें लिस्ट

 

Read More
{}{}