trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11779667
Home >>अजमेर

7 दोस्तों ने खाई थी एक साथ जीने और मरने की कसम, लेकिन हिमाचल प्रदेश में...

अजमेर न्यूज: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों जल प्रलय की वजह से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. ऐसे में ब्यावर के 7 दोस्त इसमें फंस गए हैं. अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Advertisement
7 दोस्तों ने खाई थी एक साथ जीने और मरने की कसम, लेकिन हिमाचल प्रदेश में...
Stop
Ashok singh Bhati|Updated: Jul 14, 2023, 04:36 PM IST

Beawar,Ajmer: हिमाचल प्रदेश में आए सैलाब में ब्यावर के रहने वाले 7 दोस्त लापता हो गए. इनमें से तीन युवकों की बॉडी मिलने की सूचना मिल रही है.

अजमेर जिला प्रशासन के साथ ही ब्यावर प्रशासन इस संबंध में हिमाचल प्रदेश प्रशासन से लगातार संपर्क साधते हुए इन युवाओं को लेकर जानकारी जुटा रहा है. जिससे कि उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी जा सके. परिजनों का कहना है कि 7 जुलाई को वह हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली के लिए रवाना हुए थे और 8 जुलाई को उनसे आखिरी बार संपर्क हुआ. उसके बाद हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश और बादल फटने के चलते जल सैलाब देखने को मिल रहा था.

आखिरी बार हिमालय की पहाड़ियों में

जिसके चलते उन्होंने इसकी सूचना प्रशासन को दी और उसके बाद से ही उनसे संपर्क लगातार साधा गया. आखिरी बार प्रशासन को जानकारी मिली कि वह चंद्रताल हिमालय की पहाड़ियों में फंसे हुए हैं लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था. ब्यावर के एसडीएम मृदुल सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इनमें से 3 की बॉडी मिलने की जानकारी मिल रही है. जिसे लेकर अजमेर प्रशासन हिमाचल प्रदेश प्रशासन से संपर्क कर रहा है.

जिससे कि उन्हें ब्यावर लाया जा सके. फिलहाल हिमाचल प्रदेश में संपर्क नहीं हो पा रहा लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधियों और उनके परिचितों द्वारा यह जानकारी मिल रही है कि उनकी बॉडी जगतसुख स्थित स्थान पर मिली है. हिमाचल प्रदेश में आए अचानक जल प्रलय के चलते यह हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार वह जगतसुख क्षेत्र की एक चाय की होटल पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान बादल फटने और जल सैलाब आने के कारण वह वहां से बह गए.

सभी की तलाश जारी

 जिसके कारण वह लापता हो गए फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन अपनी जानकारी जुटाने में लगा है. वहीं चार अन्य दोस्तों को भी तलाश किया जा रहा है. मृतकों की पहचान उनके हाथों पर बने टैटू से होने की जानकारी मिल रही है जिन की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं है.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

ये भी पढ़ेंः राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Read More
{}{}