trendingNow11853845
Hindi News >>Home >>देश
Advertisement

Crime News: 'मुझे तुम्हारा खिला हुआ चेहरा ही पसंद है, उदास क्यों रहती हो', महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजने वाला तहसीलदार निलंबित

Crime Against Women: तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित दो साल में रिटायर होने वाला है. उसका हाल ही में रोहट में तहसीलदार पद पर ट्रांसफर हुआ था. इसके बाद वह महिला पटवारियों को अश्लील मैसेज भेजने लगा. उन्होंने एसडीएम से उसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया. 

Crime News: 'मुझे तुम्हारा खिला हुआ चेहरा ही पसंद है, उदास क्यों रहती हो', महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजने वाला तहसीलदार निलंबित
Stop
Rachit Kumar|Updated: Sep 03, 2023, 04:01 PM IST

Tehsildar Dirty Messages: महिला पटवारियों को अश्लील मैसेज भेजने पर राजस्थान के पाली जिले के रोहट तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित को निलंबित कर दिया गया है. बीते दिनों महिला पटवारियों ने रोपट के एसडीएम को लिखित शिकायत दी थी. एक महिला पटवारी ने लिखित और दो ने मौखिक रूप से शिकायत की थी. 

दो साल में होने वाला है रिटायर

बाबू सिंह राजपुरोहित दो साल में रिटायर होने वाला है. उसका हाल ही में रोहट में तहसीलदार पद पर ट्रांसफर हुआ था. महिला पटवारी ने रोहट के एसडीएम भंवरलाल जनागल को लिखित शिकायत में कहा कि राजपुरोहित ने उसके साथ बदसलूकी की. इसके अलावा वह बाकी महिला पटवारियों को अलग-अलग बुलाकर अश्लील बातें करता है. महिला पटवारी ने तो यहां तक कहा कि वह वॉट्सऐप पर भी अश्लील मैसेज भेजता है. शिकायत के साथ महिला पटवारी ने कॉल डिटेल और वॉट्सऐप मैसेज की डिटेल्स भी अटैच की है.

महिला पटवारी ने अपनी शिकायत में कई बातें बताई हैं. उसने कहा कि बाबू सिंह ने कई बार महिला पटवारियों को अश्लील मैसेज भेजे और अनर्गल बातें कीं. महिला पटवारी की शिकायत के मुताबिक, तहसीलदार ने कहा कि आपको सिलेक्ट तो मैंने पहले ही दिन कर लिया था. सोचा कि आपके साथ मिलकर अच्छा काम करूंगा. आप मुझसे बात क्यों नहीं करते, डरते क्यों हो?, मुझे तो अपना दोस्त ही समझो. इतना उदास क्यों रहते हो? मुझे आपका खिला हुआ चेहरा ही पसंद है. आपको अगर छुट्टी चाहिए तो मैं दूंगा और जो चाहिए वो करूंगा और आपका काम भी करवा दूंगा.

जारी रहेगी विभागीय जांच

गौरतलब है कि निलंबन के दौरान बाबू सिंह का मुख्यालय अजमेर रहेगा और तहसीलदार के खिलाफ विभागीय जांच भी जारी रहेगी. हद तो तब हो गई जब महिला पटवारी को लिखे मैसेज में तहसीलदार ने पूछा कि क्या तुम नशा करती हो, तुम्हारी आंखें बहुत नशीली हैं. 

SDM को लिखी शिकायत में महिला पटवारी ने लिखा, तहसीलदार की इस हरकत से ऑफिस जाने में भी अब डर लगता है. इसी वजह से वह अपना काम भी ठीक तरीके से नहीं कर पा रही है. तहसीलदार उससे जोधपुर में मुलाकात के लिए दबाव डालता है. उसके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए. 

Read More
{}{}