trendingNow11386987
Hindi News >>Home >>देश
Advertisement

Rajasthan: जयपुर में खौफनाक वारदात, पायल लूटने के लिए चोर ने 100 साल की बुजुर्ग महिला के काट दिए पैर

Rajasthan Crime: पुलिस ने बुजुर्ग महिला के कटे पैर और हथियार को बरामद कर लिया है. वहीं महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाले का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस की टीम जांच कर रही है.

अस्पताल में भर्ती महिला और घटना के बारे में बताते एएसपी
Stop
Updated: Oct 09, 2022, 02:39 PM IST

Rajasthan Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक अज्ञात चोर ने 100 साल की वृद्ध महिला के पैर में पड़ी पायल लूटने के लिए उसके पैर ही काट दिए. सामाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, चोर ने बुजुर्ग महिला के पैर धारधार हथियार से काटे. हालांकि पुलिस ने बाद में हथियार को बरामद कर लिया है. पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है, जबकि पीड़िता को परिवार वालों ने फौरन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन पर नजर रखे हुए है. एएसपी गलता पीएस ने बताया कि अपराध में प्रयुक्त हथियार के साथ-साथ पैरों के कटे हुए हिस्से भी बरामद किए गए हैं. वृद्ध महिला का इलाज चल रहा है.

खून ज्यादा बहने से हालत गंभीर

पीड़िता की बेटी गंगा देवी ने फोन पर बताया कि मेरे पास मेरी बेटी का फोन आया था कि नानी एक नाले के पास अपने पैरों के कटे हुए हिस्सों के साथ घायल पड़ी हैं. सूचना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया कि पैर कट जाने के बाद बुजुर्ग महिला का काफी खून बह गया, जिस वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

कटे हुए पैर और हथियार बरामद

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हो गई. पुलिस ने फौरन जांच शुरू कर दी. जयपुर पुलिस ने जांच के दौरान बुजुर्ग महिला के कटे हुए पैर के साथ वारदात में प्रयोग किए गए धारधार हथियार को बरामद कर लिया है. हालांकि अभी तक आरोपी की न तो पहचान हो पाई है और न ही उसकी गिरफ्तारी ही हुई है. पुलिस ने बताया कि वारदात महिला के घर के पास ही हुई है. पीड़िता के गले में भी कई जगह चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}