trendingNow12378779
Hindi News >>Home >>देश
Advertisement

चुनाव से पहले कहा था- जान दे देंगे... जनता ने ऐसा क्या मांग लिया? विधायक जी ने दिखा दिए जूते

Pali News:  राजस्थान में बाढ़ और बारिश से पूरी जनता परेशान है. लेकिन राजस्थान के एक विधायक हैं. जिन्हें जनता के दर्द से ज़्यादा अपने जूतों की फिक्र है. माननीय विधायक का नाम भीमराज भाटी है, जिनका वीडियो वायरल हो रहा है. 

चुनाव से पहले कहा था- जान दे देंगे... जनता ने ऐसा क्या मांग लिया? विधायक जी ने दिखा दिए जूते
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Aug 11, 2024, 01:57 PM IST

Rajasthan Flood crisis: दरअसल भारी बारिश से राजस्थान के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं और मंत्री जी को जनता की फ्रिक से ज्यादा अपने कीमती जूतों के खराब होने की चिंता है. यहां बात पाली के विधायक भीमराज भाटी (Pali MLA Bheem Raj Bhati) की जो चुनाव से पहले तो बड़े-बड़े वादे करते थे लेकिन जब जनता को जरूरत पड़ी तो वो उनकी जरा सी बात भी न मान पाए. ऐसे में इलाके की आक्रोशित जनता इसे लेकर विधायक जी को लपेट रही है.

आखिर माजरा क्या है?

राजस्थान में भारी बारिश के बाद, कई जगह हुई जलजमाव से सूबे की जनता परेशान है. जनता अपने चुने हुए नेता को अपना दर्द दिखाना चाहती है. लेकिन नेताजी शायद उनका दुख देखना नहीं चाहते. इसी वजह से राजस्थान के पाली से विधायक भीमराज भाटी ने क्षेत्र की जनता का दिल दुखा दिया. दरअसल हुआ ये कि भाटी जी दो दिन पहले ये जिला मुख्यालय पर हुए जलजमाव को देखने के लिए पहुंचे थे. जहां इन्हें भीड़ ने घेर लिया और हाथ जोड़ कर ये  कहने लगे कि वो इस जलजमाव वाले रास्ते पर खुद चल कर जाएं, ताकि उन्हें जनता की तकलीफ का अंदाजा लग सके.

जनता ने की मिन्नतें 

वहां मौजूद एक युवती ने कहा, 'मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं... इधर से चलो सर... मैं कैसे आती हूं.... नहीं सर... प्लीज़ मैं आपके पैर पड़ती हूं... आप एक बार देखो.' इसके बाद विधायक जी का जवाब सुनकर लोगों ने अपना माथा पीट लिया होगा. हैरानी तो आपको अब ये जानकर होगी कि महिला के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद विधायक जी क्या बोल गए. दरअसल विधायक जी ने जूते खराब होने का हवाला देते हुए पानी में चलने से मना कर दिया. 

विधायक जी का जूता प्रेम देखकर कुछ लोगों को गुस्सा आने लगा. उन्होंने कहा - 'अब आ ही गए हैं, तो देख लीजिए. हमारे वाले घरवाले ये सोच रहे हैं कि ये आए कैसे हैं. आपके आने से उन्हें तसल्ली मिलेगी. आप चलो तो सही. हमारे लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.'

झल्ला गई जनता

विधायक जी बोले -अरे मैं... ये सब भीग जाएगा अभी... मेरे को कहीं पर जाना है... जूते भी भीग जाएंगे... सूखेंगे नहीं फिर...बर्बाद हो जाएंगे. इस पर महिला ने फिर पूछा कि आप चलेंगे या नहीं अरे अगर आपके जूते भीग जाएंगे... तो हमारे नहीं भीगेंगे क्या ? 

साफ है कि तो भारी बारिश के बाद पूरा इलाका बर्बाद हो गया.लेकिन विधायक को अपने जूतों की चिंता ज़्यादा है. हालांकि बाद में विधायक जी ने सफाई दी है कि वो बाइक पर बैठ कर इलाके का मुआयना करने गए थे. ऐसे में वो पानी में नहीं चल सकते थे.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}