trendingNow11502846
Hindi News >>देश
Advertisement

Sex Racket: स्पा सेंटर के अंदर जिस्मफरोशी, थाईलैंड से लाई गईं लड़कियां, यहां बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Sex Racket: देश के अलग-अलग हिस्सों में अब भी जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. इसका जीता-जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के आगरा में देखने को मिला है. आगरा में ताजगंज थाना क्षेत्र में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.

Sex Racket: स्पा सेंटर के अंदर जिस्मफरोशी, थाईलैंड से लाई गईं लड़कियां, यहां बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 27, 2022, 02:53 AM IST

Sex Racket: देश के अलग-अलग हिस्सों में अब भी जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. इसका जीता-जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के आगरा में देखने को मिला है. आगरा में ताजगंज थाना क्षेत्र में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. गौर करने वाली बात यह है कि यहां दूसरे देश लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी कराई जा रही थी. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट

पुलिस ने सोमवार को यहां स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारकर देहव्यापार में लिप्त सात युवतियों सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवतियों में थाईलैंड और म्यांमा की पांच युवतियां भी शामिल हैं. ताजगंज पुलिस को फतेहाबाद रोड स्थित अरीवा नाम के स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद वहां छापा मारा गया.

15 लोग हिरासत में

एसीपी अर्चना सिंह ने आज बताया, ‘‘कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया गया. इसमें सात युवतियां हैं. थाईलैण्ड की तीन और म्यांमार की दो युवतियां और उत्तर पूर्वी राज्यों की दो युवतियां शामिल हैं. विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आयीं थीं. पूछताछ में उन्होंने कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के के लिए ऐसा कर रही थीं.’’

8 माह से चल रहा था स्पा सेंटर

एसीपी सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर पिछले आठ माह से चल रहा था. उन्होंने बताया कि देह व्यापार के आरोप में सेंटर के संचालक अमित मिश्रा और उसके तीन साथी और चार ग्राहक भी गिरफ्तार किये हैं. पुलिस ने रात भर पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ थाना ताजगंज में देह व्यापार अधिनियम की धारा में मुकद्मा दर्ज किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}