trendingNow11481303
Hindi News >>देश
Advertisement

Meerut: 11वीं की स्टूडेंट से प्रिंसिपल ने की हैवानियत, टूर पर छात्रा से किया रेप, कई दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

Meerut Rape Case: एक स्कूल के प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत ने सभी को चौंका दिया है. प्रिंसिपल पर स्कूल के वृंदावन टूर के दौरान 11वीं की छात्रा से रेप करने का गंभीर आरोप लगा है.

Meerut: 11वीं की स्टूडेंट से प्रिंसिपल ने की हैवानियत, टूर पर छात्रा से किया रेप, कई दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 11, 2022, 04:16 PM IST

Meerut Rape Case: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. जिले में एक स्कूल के प्रधानाचार्य पर छात्रा के साथ दरिंदगी करने का आरोप लगा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा (17) को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पीड़ित पक्ष की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

वृंदावन टूर के दौरान घिनौनी हरकत

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित स्कूल में तैनात प्रधानाचार्य धनपाल (50) पिछली 23 नवंबर को स्कूल की तरफ से नौ छात्राओं को लेकर वृंदावन टूर पर गए थे. उन्होंने बताया कि बाद में ठहरने के लिए एक होटल में दो कमरे लिए गए, जिनमें से एक कमरे में आठ छात्राओं को ठहराया गया, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने पीड़िता को कथित रूप से अपने साथ रखा. सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि रात में छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ दिया गया, जिसके बाद प्रधानाचार्य ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. 

स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप

उन्होंने बताया कि आरोपी प्रधानाचार्य ने दुष्कर्म की शिकायत करने पर छात्रा को कथित तौर पर परीक्षा में फेल करने, स्कूल से निकालने और जान से मारने की धमकी दी. सूत्रों के अनुसार, 24 नवंबर को सभी छात्राएं घर आ गईं. उन्होंने बताया कि प्रधानाचार्य की कथित धमकी के कारण पहले तो छात्रा मामले को छिपाती रही, लेकिन बाद में उसने परिजनों को इससे अवगत कराया.

पुलिस ने दर्ज किए छात्रा के बयान

हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शनिवार रात प्रधानाचार्य के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सिंह के मुताबिक, छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम वृंदावन स्थित होटल के सीसीटीवी फुटेज लेने जाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}