trendingNow11131137
Hindi News >>देश
Advertisement

योगी के बुल्डोजर का असर, इस डर से रेप के आरोपी ने 2 घंटे में ही कर दिया सरेंडर

Pratapgarh Rape Case: यूपी पुलिस (UP Police) ने रेप के आरोपी को पकड़ने के लिए ऐसा तरीका इस्तेमाल किया कि उसने 2 घंटे में ही सरेंडर कर दिया. पुलिस के इस एक्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

योगी के बुल्डोजर का असर, इस डर से रेप के आरोपी ने 2 घंटे में ही कर दिया सरेंडर
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 22, 2022, 06:53 PM IST

Pratapgarh Rape Case: यूपी असेंबली चुनाव में बंपर जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने अभी तक सीएम पद की शपथ भी नहीं ली है. इससे पहले ही यूपी पुलिस (UP Police) ने अपराधियों के खिलाफ फिर से जोरदार अभियान शुरू कर दिया है. यूपी पुलिस ने रेप के आरोपी को पकड़ने के लिए ऐसी ट्रिक अपनाई कि उसने घटना के कुछ समय बाद ही सरेंडर कर दिया.

  1. शौचालय में महिला से रेप का आरोप
  2. घटना के बाद आरोपी हुआ फरार
  3. पुलिस ने बुल्डोजर से घर गिराने की धमकी दी

शौचालय में महिला से रेप का आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक यूपी के प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh) में शुभम मोदनवाल नाम का आदमी रहता है. वह प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक शौचालय चलाता है. आरोप है कि उसने शनिवार को शौचालय में फ्रेश होने आई एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद आरोपी हुआ फरार

पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो पहले उसने पीड़िता का मेडिकल कराया. उसमें रेप की पुष्टि होने के बाद सीनियर अधिकारी सकते में आ गए. पुलिस (Pratapgarh Police) की एक टीम आरोपी शुभम मोदनवाल के घर पर रेड करने के लिए भेजी गई लेकिन वह फरार मिला.

पुलिस ने बुल्डोजर से घर गिराने की धमकी दी

उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमों ने कई जगह दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं आया. इसके बाद पुलिस अफसरों ने मामले में सख्त रुख अपनाने का फैसला किया. इसके बाद पुलिस अफसर बुल्डोजर लेकर आरोपी के घर पहुंच गए और उसके घरवालों को चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे में शुभम ने सरेंडर नहीं किया तो उसका घर गिरा दिया जाएगा. 

धमकी के 2 घंटे बाद ही कर दिया सरेंडर

यह चेतावनी देने के बाद पुलिस (Pratapgarh Police) टीम बुल्डोजर के साथ उसके घर के सामने जम गई. घरवालों ने परिचितों के जरिए यह जानकारी शुभम मोदनवाल तक पहुंचाई तो अपना घर गिराए जाने की खबर से वह घबरा गया. उसने चेतावनी दिए जाने के 2 घंटे के अंदर ही पुलिस को सूचना दे दी कि वह शहर की भगवा चुंगी पर मौजूद है. इसके बाद पुलिस टीम ने चुंगी पर जाकर उसे अरेस्ट कर लिया. 

ये भी पढ़ें- UP: मुख्यमंत्री योगी 25 मार्च को लेंगे शपथ, 4 डिप्टी सीएम के साथ बनेंगे 55-60 मंत्री!

लोग कर रहे पुलिस की तारीफ

पुलिस (Pratapgarh Police) के इस बुल्डोजर अभियान की शहर के लोग तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ पुलिस को ऐसा ही सख्त रुख अपनाना चाहिए. इससे जहां उनमें कानून के प्रति खौफ बढ़ेगा, वहीं वे गलत काम करने से भी बचेंगे.

LIVE TV

Read More
{}{}