trendingNow12142880
Hindi News >>देश
Advertisement

PM Modi Program Today: संदेशखाली की पीड़िताओं से मिले पीएम मोदी, भावुक हुई महिलाओं को दिया मदद का आश्वासन

Kolkata News: पीएम मोदी आज बंगाल और बिहार दौरे पर हैं. लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने से पहले वो देश को लगातार सौगात दे रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को कोलकाता में देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो (under water metro) का उद्घाटन हुआ.

PM Modi Program Today: संदेशखाली की पीड़िताओं से मिले पीएम मोदी, भावुक हुई महिलाओं को दिया मदद का आश्वासन
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Mar 06, 2024, 02:56 PM IST

PM Modi Program Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और बिहार दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री ने आज कोलकाता में देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने अंडरवाटर मेट्रो की बच्चों के साथ सवारी भी की. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उनके इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया. इसके बाद वो बारासात पहुंचे और जनसभा करके पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

संदेशखाली की पीड़िताओं से मिले पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल बीजेपी सूत्रों के मुताबिक अपनी रैली के बाद पीएम मोदी ने संदेशखाली की पीड़िताओं से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि महिलाओं ने उन्हें अपने ऊपर हुए अत्याचारों के बारे में बताया वहीं पीएम मोदी ने एक पिता की तरह उनका दर्द सुना और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. इस मुलाकात के दौरान महिलाएं भावुक हो गईं.

बंगाल की धरती से ममता बनर्जी सरकार पर हमला

पीएम मोदी ने कहा, 'इसी धरती पर टीएमसी के राज्य में माता बहनों पर अत्याचार हुआ है. संदेशखाली में जो कुछ भी हुआ इस पर किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा. लेकिन यहां की सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ता. बंगाल की सरकार आरोपी को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा रही है. बहनों बेटियों पर टीएमसी के नेता जगह-जगह अत्याचार कर रहे हैं. टीएमसी को अपने नेताओं पर भरोसा है लेकिन माताओं बहनों पर भरोसा नहीं है. यहां की माताओं बहनों में आक्रोश है. टीएमसी के माफिया राज को ध्वस्त करने के लिए बहनें बेटियां निकाल चुकी है. टीएमसी सरकार कभी-भी बहन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती है. बीजेपी ने रेप के आरोपियों के लिए फांसी की भी सजा का प्रावधान किया है.'

गौरतलब है कि इससे पहले की बंगाल रैली में भी मोदी संदेशखाली में हुए महिला अत्याचार को लेकर आगामी लोकसभा चुनावों में TMC को सबक सिखाने का आह्वान कर चुके हैं.

पीएम मोदी का बिहार दौरा

पीएम मोदी बेतिया में दोपहर पौने तीन बजे से विकसित भारत-विकसित बिहार कार्यक्रम में शामिल होंगे. पीएम मोदी अन्य परियोजनाओं के अलावा कवि सुभाष-हेमंत मुखोपाध्याय और तारातला-माजेरहाट मेट्रो खंड का भी उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी बिहार रवाना होंगे. पीएम मोदी 5 दिन के भीतर आज दूसरी बार बिहार आ रहे हैं. आज वो बुधवार को पश्चिमी चंपारण के बेतिया में रहेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री 8700 करोड़ से अधिक की रेल, सड़क और पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस से संबंधित विभिन्न बुनियादी ढांचा संबंधी परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

Read More
{}{}