trendingNow11409060
Hindi News >>देश
Advertisement

Maa Tujhhe Salaam: PM मोदी के सामने जवान ने गाया 'मां तुझे सलाम' गाना, सुनकर झूम उठेगा दिल

Indian Army: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भारतीय सेना के एक जवान ने पीएम मोदी के सामने 'मां तुझे सलाम' गाना गाया, जिसे सुनकर लोगों में राष्ट्रभक्ति की लहर दौड़ जाएगी और रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Maa Tujhhe Salaam: PM मोदी के सामने जवान ने गाया 'मां तुझे सलाम' गाना, सुनकर झूम उठेगा दिल
Stop
Sumit Rai|Updated: Oct 25, 2022, 11:20 AM IST

Indian Army Soldier Maa Tujhhe Salaam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के करगिल पहुंचकर भारतीय सेना के जवानों (Indian Army Soldiers) के साथ दिवाली का जश्न (Diwali Celebration) मनाई. इस दौरान पीएम मोदी ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि सेना के शौर्य के आगे आतंक बौना साबित हुए है.

भारतीय जवान का 'मां तुझे सलाम' गाना

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सेना के जवानों से मुलाकात की. इस दौरान भारतीय सेना के एक जवान ने पीएम मोदी के सामने 'मां तुझे सलाम' गाना गाया, जिसे सुनकर लोगों में राष्ट्रभक्ति की लहर दौड़ जाएगी और रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

पीएम मोदी ने भारतीय सेना के जवानों को बताया परिवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भारतीय जवानों को संबोधित करते हुए सेना को अपना परिवार बताया. उन्होंने कहा, 'मेरे लिए तो वर्षों-वर्ष से मेरा परिवार आप ही सब हैं. मेरी दीपावली की मिठास आप के बीच बढ़ जाती है, मेरी दीपावली का प्रकास आपके बीच है और अगली दिवाली तक मेरा पद प्रशस्त करता है. सेना के जवान ही मेरा परिवार, आपके शौर्य से इस राष्ट्र का अस्तित्व अमर है.'

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'पाकिस्तान के साथ एक भी लड़ाई ऐसी नहीं हुई है जहां कारगिल ने विजय ध्वज न फहराया हो. कारगिल में हमारी सेना ने आतंक के फन को कुचला था और देश में जीत की ऐसी दिवाली मनी कि लोग आज भी उसे याद करते हैं.' उन्होंने कहा, 'देश के सामने, हमारी सेनाओं के सामने एक और सोच अवरोध बनकर खड़ी थी, ये सोच है गुलामी की मानसिकता, आज देश इस मानसिकता से भी छुटकारा पा  रहा है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}