trendingNow11695946
Hindi News >>देश
Advertisement

Tiger के साथ चल रहा था मस्त फोटोशूट, तभी हुआ कुछ ऐसा कि जान बचाकर भागे लड़के! देखें वीडियो

Tiger Attack Video: इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लड़के बाघ के साथ फोटो खिंचाते दिखाई दे रहे हैं लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ है कि दोनों लड़के जूता-चप्पल छोड़कर भाग निकलें.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: May 14, 2023, 08:44 PM IST

Tiger Viral Video: ‘डर के आगे जीत है!’... ऐसा कहते हुए आपने कई लोगों को सुना होगा. इस डर को कम करने के लिए लोग कभी-कभी अजीबोगरीब हरकत कर जाते हैं. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लड़के बाघ के साथ फोटो खींचाते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन तभी डरे हुए इन लड़कों के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि दोनों अपना जूता-चप्पल छोड़कर भाग निकले और उसके बाद काफी दूर जाकर रुके. इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा, उसने लड़कों के हिम्मत की तारीफ की और बाद जमकर ठहाका लगाया.

ट्रेनर की हरकत से गुस्साया बाघ

कभी-कभी हम अपने डर को कम करने के लिए कई खतरनाक काम कर जाते हैं. इन्हीं में से एक काम है जंगली जानवर के साथ फोटो खींचाने का. आए दिन सोशल मीडिया पर आप देखते होंगे कि कभी किसी की शेर, तो कभी बाघ के साथ फोटो वायरल होती है. ऐसा ही कारनामा दो लड़के करने के लिए बाघ के पास पहुंचे. इस दौरान बाघ का ट्रेनर पास में ही था जो बाघ का सिर सही दिशा में कर रहा था ताकि फोटो सही आए. इस दौरान ट्रेनर बाघ को डंडे से दिशा दिखा रहा था.

गुस्सा हुआ बाघ, वायरल हुआ वीडियो

बार-बार अपने ऊपर डंडा चलता हुआ देखकर बाघ गुस्सा हो गया. पहली बार में बाघ थोड़ा धीरे से गुर्राया लेकिन दूसरी बार जब बाघ से रहा नहीं गया, तब उसने तेजी से दहाड़ मारी. बाघ की दहाड़ सुनकर फोटो खींचा रहे दोनों लड़के दुम दबाकर भाग निकलें और जिस शख्स के पास फोटो खींचने की जिम्मेदारी थी, उसने इस मोमेंट का वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब हंसा रहा है और उनका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. अब तक इसे 88 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 389 बार रिट्वीट किया जा चुका है.

Read More
{}{}