trendingPhotos1572076
PHOTOS

गर्लफ्रेंड के खून से भरा पत्नी की मांग! इश्क की इतनी बड़ी सजा, रूह भी कांप जाए..

Murder on Valentine's Day: दिल्ली में सनसनीखेज श्रद्धा वॉकर मामले से मिलती-जुलती एक हत्या के मामले ने पूरे पुलिस महकमें को चौंका दिया है. वैलेंटाइन डे के दिन प्यार के खून की इस कहानी ने सभी को झकझोर दिया है. बाबा हरिदास नगर के एक ढाबे में एक लड़की की हत्या कर उसके शव को फ्रीजर में छिपा दिया गया था. इस हत्या को लड़की के बॉयफ्रेंड ने अंजाम दिया. वह लड़की के साथ पांच साल से रिलेशनशिप में था.

Advertisement
1/6

पुलिस ने कहा कि साहिल गहलोत के रूप में पहचाने गए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

2/6

सूत्रों के मुताबिक साहिल और मृतक लड़की 2018 से दोस्त थे. साहिल की हाल ही में सगाई हुई थी और उसकी शादी 10 फरवरी को तय हुई थी. आरोपी ने 10 फरवरी को बिना किसी को बताए शादी भी कर ली.

3/6

खबरों के मुताबिक, साहिल ने कथित तौर पर कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास एक कार के अंदर लड़की का गला घोंट दिया और बाद में शव को मित्रौ गांव के एक ढाबे में रखे फ्रीजर में छिपा दिया.

4/6

पुलिस ने मामले में 26 वर्षीय रोहित गहलोत नाम के एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. उससे भी पूछताछ की गई है. 

5/6

पीड़िता साहिल की शादी की योजना को लेकर गुस्से में थी और उसने उससे अपने रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता को बताने की मांग की. हालांकि, साहिल तैयार नहीं था जिसके कारण उनके बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था.

6/6

9-10 फरवरी की दरमियानी रात साहिल ने लड़की को कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास मिलने के लिए बुलाया. उसने अपनी कार में उसका गला घोंट दिया और बाद में शव को ढाबे पर रख दिया.





Read More