trendingPhotos1757134
PHOTOS

Photos: अचानक मैकेनिक की दुकान पर पहुंच गए राहुल गांधी, पेचकस लेकर रिपेयर करने लगे बाइक

Rahul Gandhi Visits Mechanics Workshop: भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के बाद से ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और मंगलवार को वो दिल्ली के करोलबाग में मैकेनिक की दुकान पर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने बाइक मैकेनिक्स के साथ बातचीत की और बाइक ठीक करनी भी सीखी. इसके साथ ही उन्होंने पेचकस लेकर खुद बाइक रिपेयर भी की.

Advertisement
1/5
कांग्रेस ने शेयर की फोटोज
कांग्रेस ने शेयर की फोटोज

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के करोल बाग की साइकिल मार्केट पहुंचने के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर से तस्वीरें शेयर की और कहा कि यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं.

2/5
बाइक ठीक करनी सीखी
बाइक ठीक करनी सीखी

दिल्ली के करोलबाग में मैकेनिकों की वर्कशॉप पहुंच कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उनसे बातचीत की. इसके साथ ही उन्होंने बाइक ठीक करनी भी सीखी.

3/5
पेचकस लेकर खुद रिपेयर की बाइक
पेचकस लेकर खुद रिपेयर की बाइक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने वर्कशॉप पर पहुंचने के बाद खुद हाथ में पेचकस लेकर बाइक रिपेयर भी करने लगे.

4/5
‘भारत जोड़ो यात्रा’ जारी है

कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं. इन कपड़ों पर लगी कालिख, हमारी खुद्दारी और शान हैं. ऐसे हाथों को हौसला देने का काम, एक जननायक ही करता है. दिल्ली के करोल बाग में बाइक मैकेनिक्स के साथ राहुल गांधी. ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जारी है...'

5/5
लोगों के बीच पहुंच रहे हैं राहुल गांधी
लोगों के बीच पहुंच रहे हैं राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के बाद से ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं. इससे पहले राहुल गांदी चंडीगढ़ की यात्रा के दौरान ट्रक से यात्रा करते हुए नजर आए थे, जबकि कर्नाटक चुनाव के दौरान उन्होंने बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी की थी.





Read More