trendingNow11778240
Hindi News >>देश
Advertisement

पाकिस्तान से भारत आई सीमा को इस बात का है दुख, बोली- सचिन को नहीं खिला पा रही खाना

सीमा बताती है कि वो सचिन को उसके पसंद का खाना नहीं खिला पा रही है. लोगों की इतनी भीड़ है कि वो सब्जी तक नहीं बना पा रही है. सचिन को भिंडी खाना पसंद है लेकिन वो लगातार चल रहे इंटरव्यू की वजह से बना नहीं पा रही है.

पाकिस्तान से भारत आई सीमा को इस बात का है दुख, बोली- सचिन को नहीं खिला पा रही खाना
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jul 13, 2023, 06:16 PM IST

पाकिस्तान से हिंदुस्तानी शख्स सचिन के प्यार के लिए भारत आई सीमा की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है. उनके घर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा है और इस वजह से सीमा, सचिन और खुद के लिए समय नहीं निकाल पा रही है. 

मीडिया से बात करते हुए वो बताती है कि वो सचिन को उसके पसंद का खाना नहीं खिला पा रही है. लोगों की इतनी भीड़ है कि वो सब्जी तक नहीं बना पा रही है. सचिन को भिंडी खाना पसंद है लेकिन वो लगातार चल रहे इंटरव्यू की वजह से बना नहीं पा रही है.

सीमा कहती है कि वो सचिन के लिए कुछ भी कर सकती है. सीमा सचिन की हर चाहत को पूरा करना चाहती है. वो कहती है कि भारत में उन्हें जो प्यार मिला, उतना कभी पाकिस्तान में नहीं मिला.

वो बताती है कि पाकिस्तान में उसकी लाइफ नरक जैसी थी. उसका पति उसके साथ ज्यादती करता था. मारपीट करता था. उसके सउदी जाने के बाद सीमा अकेली हो गई थी. इसी दौरान वो सचिन के संपर्क में आई और फिर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे.

सीमा ने जानकर सचिन को पाकिस्तान नहीं बुलाया, क्योंकि वो बताती है कि उसे पता था कि अगर सचिन पाकिस्तान पहुंचा तो उसके साथ गलत व्यवहार किया जाएगा.

सीमा ने अपना और अपने बच्चों का नाम बदल लिया है. वो कहती है कि वो अब हिंदू बन गई है. अब वो ठकुराइन बन गई है. वो बताती है कि उसे हिंदू रीतिरिवाज को अपनाने में खुशी होती है.

वर्तमान में दोनों जमानत पर हैं और कोर्ट ये तय करेगा कि वो भारत में रहेगी या नहीं. हालांकि, वो सरकार से अपील कर रही है कि उसे यहीं रहने दिया जाए. वो कहती है कि अगर उसे पाकिस्तान जाना पड़ा तो उसे मार दिया जाएगा.

Read More
{}{}