trendingNow11803021
Hindi News >>देश
Advertisement

Bollywood News: पाकिस्तानी पत्रकार ने सेलिना जेटली पर कही 'गंदी बात', विदेश मंत्रालय ने लिया एक्शन

Celina Jaitly ने उमैर संधू नाम के पाकिस्तानी पत्रकार के खिलाफ हमला बोला है, जिसने दावा किया था कि वह फरदीन खान और फिरोज खान के साथ सोई थीं. सेलिना जेटली ने इस मामले में मदद करने के लिए भारत सरकार और राष्ट्रीय महिला आयोग को धन्यवाद दिया है.

फाइल फोटो
Stop
Govinda Prajapati|Updated: Jul 30, 2023, 11:03 PM IST

Action Against Pakistani Journalist: इस साल की शुरुआत में पाकिस्तानी फिल्म समीक्षक और पत्रकार उमैर संधू ने एक ट्वीट में लिखा था, 'सेलिना जेटली बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिरोज खान और बेटे फरदीन खान दोनों के साथ कई बार सोईं।' सेलिना ने ट्वीट का जवाब दिया और उन्हें कई लोगों का समर्थन मिला. दिवंगत अभिनेता-फिल्म निर्माता फिरोज खान ने सेलिना को अपने होम प्रोडक्शन जानशीन में अपने बेटे फरदीन के साथ बड़ा ब्रेक दिया, जो 2003 में रिलीज हुई थी.

उमैर संधू के खिलाफ सेलिना की जंग

सेलिना जेटली अब उमैर संधू के खिलाफ जंग छेड़ दी है. खबर है कि विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान उच्चायोग के सामने इस मुद्दे को उठाया है और तत्काल जांच एवं कार्रवाई मांग की है. सेलिना ने ट्विटर पर एक लंबे नोट में यह खबर साझा की और उस लेटर की एक पिक्चर साझा कि जो विदेश मंत्रालय ने राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजा था.

सेलिना पर पाकिस्तानी पत्रकार के दावे

सेलिना ने रविवार को लिखा कि कुछ महीने पहले, पाकिस्तान के एक स्वयंभू हिंदी फिल्म समीक्षक और पत्रकार उमैर संधू ने ट्विटर पर मेरे बारे में झूठे भयानक दावे वायरल किए, जिसमें मेरे गुरु फिरोज खान और फरदीन खान के साथ मेरे संबंधों पर आरोप लगाए गए थे. पाकिस्तानी पत्रकार के फर्जी दावों पर मेरी प्रतिक्रिया वायरल हो गई. इस पर पाकिस्तानी नागरिकों सहित लाखों ट्विटर यूजर्स का सपोर्ट मिला है.

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

सेलिना ने आगे लिखा कि उमैर पाकिस्तान में छिपा हुआ है. इसके बाद उन्होंने इस मामले को राष्ट्रीय महिला आयोग में ले जाने का फैसला किया और आयोग ने उनकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए विदेश मंत्रालय के संयुक्त सचिव को एक पत्र भेजा. इस मामले में महिला आयोग को विदेश मंत्रालय से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. मंत्रालय ने इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया है और इस मामले को नई दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के समक्ष उठाया है और घटना पर तत्काल जांच और कार्रवाई की मांग की है.

उमैर के खिलाफ सेलिना की लड़ाई

अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि उमैर के खिलाफ उनकी लड़ाई सिर्फ उनके चरित्र पर हमले के खिलाफ नहीं है, बल्कि यह मेरी ईमानदारी, मेरे मातृत्व, मेरे परिवार और सबसे बढ़कर मेरे गॉड फादर और मेरे प्रिय गुरु फिरोज खान पर भी हमला है. वह मेरे गुरु थे, मेरे मित्र मेरे मार्गदर्शक थे और उन्होंने मुझे जो प्यार, सम्मान और करियर दिया, उसके लिए मैं सदैव आभारी हूं. मैं एक भारतीय सेना के जवान की बेटी हूं और मैं अपनी आखिरी सांस तक इससे लड़ूंगी, भले ही इसके लिए मुझे इस व्यक्ति को सबक सिखाने के लिए पाकिस्तान जाना पड़े.

Read More
{}{}