trendingNow11248573
Hindi News >>देश
Advertisement

हिन्दुस्तानी लड़के पर आया इस पाकिस्तानी का दिल, शादी करने को पार कर आई बॉर्डर

Pakistani girl fell in love with Indian: अपने प्यार को पाने के लिए लाहौर की एक ईसाई लड़की शमिला ने बुधवार को वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में कदम रखा और अब वह जालंधर के एक हिंदू लड़के कमल कल्याण से शादी करने जा रही है. 

हिन्दुस्तानी लड़के पर आया इस पाकिस्तानी का दिल, शादी करने को पार कर आई बॉर्डर
Stop
Updated: Jul 07, 2022, 11:58 PM IST

Pakistani girl fell in love with Indian: अक्सर कहा जाता है प्यार के लिए आशिक हर बंधन को तोड़ देता है और कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहता है. सच्चे प्यार की ऐसी ही मिसाल पंजाब के जालंधर में देखने को मिली, जहां एक पाकिस्तानी लड़की अपने दोस्त से शादी करने को सरहद पार कर के हिन्दुस्तान चली आई है. यही नहीं अब दोनों 10 जुलाई को शादी भी करने जा रहे हैं. पाकिस्तान लड़की शमिला ने प्यार के लिए वो कर दिया जो करना सिर्फ सच्चे आशिक ही कर सकते हैं.

लाहौर से जालंधर आई लड़की

प्यार को कोई भी सरहदों में नहीं बांध सकता और यह पाकिस्तान की शमिला ने सच करके दिखा दिया है. अपने प्यार को पाने के लिए लाहौर की एक ईसाई लड़की शमिला ने बुधवार को वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में कदम रखा और अब वह जालंधर के एक हिंदू लड़के कमल कल्याण से शादी करने जा रही है. शमिला के साथ उसके उसके माता-पिता भी हिन्दुस्तान आए हैं और जालंधर में शादी की तैयारियों शुरू हो चुकी हैं.

कमल के घर में खुशी का माहौल है और कोर्ट मैरिज के बाद कपल 10 जुलाई को शादी करने वाले हैं.कमल के पिता ने कहा कि काफी प्रयास के बाद यह शादी होने जा रही है लेकिन अब हमें काफी खुशी है. भारत पहुंचने के बाद शमिला ने कहा कि वह भारत सरकार की आभारी है कि उसे शादी के लिए अपने माता-पिता के साथ वीजा जारी किया गया. शमिला ने दोनों देशों की सरकारों से अपील करते हुए कहा कि वीजा प्रोसेस को आसान बनाने की जरूरत है ताकि बाकी लोगों को लंबा इंतजार न करना पड़े. 

शादी के लिए 5 साल किया इंतजार

कमल ने भी खुशी जताते हुए कहा कि आखिर 5 साल के इंतजार के बाद उनकी शादी होने जा रही है. अब तक यह शादी पेपर वर्क और कोरोना के कारण अटकी हुई थी.जालंधर के निवासी कमल कल्याण ने बताया कि शमिला और उनके परिवार के बीच काफी लंबी रिश्तेदारी है. इसी क्रम में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. जब उन्होंने भारत में शादी करने के लिए जरूरी दस्तावेजों को पूरा किया गया और फिर 45 दिन के लिए वीजा दिया गया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Read More
{}{}