trendingNow11801183
Hindi News >>देश
Advertisement

Pakistan जाने से बाल-बाल बची एक और 'अंजू', Instagram पर शुरू हुई लव स्टोरी का ऐसे हुआ THE END

Love story: हिंदुस्तान-पाकिस्तान की प्रेम कहानियों में सियासत और जासूसी का एंगल होना कोई नई बात नहीं है. इस बीच जयपुर एयरपोर्ट से एक टीनेजर पकड़ी गई जो इंस्टाग्राम लवर असलम लाहौरी से मिलने के लिए लाहौर (Pakistan) जाना चाहती थी लेकिन पकड़ी गई. इस तरह देश की एक और लड़की 'अंजू' बनने से बच गई.

झूठे प्यार में प्लीज़ पाकिस्तान मत जाना....
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jul 31, 2023, 06:05 PM IST

Jaipur Airport minor girl pakistan flight: इन दिनों एक अजीब सा ट्रेंड ये बन गया है कि अगर कहीं पर कोई एक घटना घटती है. कोई कहानी या मामला सामने आता है तो फिर लगातार उसी पैटर्न पर मिलती जुलती घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं. जब से सीमा और अंजू की कहानी सामने आई है, तब से बॉर्डर पार की कई लव स्टोरीज सामने आने लगी हैं. यहां बात 16 साल की उस नाबालिग लड़की की जो प्यार के चक्कर में पाकिस्तान जाकर दूसरी 'अंजू' होने से बच गई.

राजस्थान से पाकिस्तान पहुंची अंजू की जिसकी स्टोरी पाकिस्तान में उसी तरह से हिट है जैसे भारत में सीमा हैदर की प्रेम कहानी महीने भर से गली चौराहों से लेकर सोशल मीडिया के अड्डों की रौनक थी. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर में सामने आया जहां एयरपोर्ट से समय रहते एक लड़की को गलत कदम उठाने से रोक लिया गया. वरना बिना वीजा-पासपोर्ट के पाकिस्तान जाने के चक्कर में उसकी जिंदगी खराब हो जाती. 

प्रेमी से मिलने लाहौर जा रही थी टीनेजर लड़की

सीमा हैदर-सचिन, अंजू-नसरुल्ला, बारबरा-शादाब के बाद एक और नई प्रेम कहानी सुर्खियों में है. जयपुर एयरपोर्ट से 16 साल की किशोरी पकड़ी गई है, जो पाकिस्तान भागने की फिराक में थी. इस लड़की के प्रेमी का नाम असलम लाहौरी है जिससे उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई. आगे बात बढ़ी तो दोनों में प्यार-व्यार की बातें हुईं फिर एक दिन जज्बातों में आकर उसने पाकिस्तान जाने का फैसला कर लिया. 

प्यार या साजिश

लाहौरी ने उसे प्यार में फंसाकर एयरपोर्ट जाने की सलाह दी. उसके कहने पर नाबालिग लड़की एयरपोर्ट पहुंची. उसने पाकिस्तान का टिकट मांगा. पर उसके पास पासपोर्ट या वीजा नहीं था. जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. एयरपोर्ट थाना के एसएचओ ने बताया कि सीकर के श्रीमाधोपुर निवासी लड़की बिना किसी कागजात के शुक्रवार को पाकिस्तान जाने के लिये जयपुर हवाई अड्डे पहुंची थी. जिसने पूछताछ में बताया कि वह इंस्टाग्राम पर दोस्त बने एक युवक से मिलने के लिये पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट आई थी. उसके पास कोई कागजात नहीं थे. वहीं, जयपुर से पाकिस्तान के लिये कोई उड़ान वैसे ही नहीं है. लड़की के परिजनों को खबर दे दी गई है. 

एक साल की दोस्ती में लड़के ने फंसाया!

लड़की ने पुलिस को बताया कि दोनों एक साल से संपर्क में थे. इस ऑनलाइन लव स्टोरी में पाकिस्तानी लड़के ने झूठी कहानी बुनी. लड़के ने लडकी को इस बात की पट्टी पढाई थी कि उसे किन शब्दों का इस्तेमाल करना है. वहां पहुंचने पर आपको अपना नाम, काम और कैसे आईं ये सब बताना है. उसने कहा था कि पाकिस्तान आने के बाद वो उसका पूरा खर्च उठाएगा. लड़की ने ये भी कहा कि वो सीमा हैदर या अंजू से प्रेरित नहीं है. उसकी बस चैटिंग होती थी जिसकी अब पुलिस और जांच एजेंसियां पड़ताल करेंगी. ऐसे में अब बहुत से लोगों का ये कहना है कि ऐसी घटनाएं वाकई प्यार हैं या कोई साजिश ये कहा जाना अभी मुश्किल है.

 

Read More
{}{}