trendingNow11834738
Hindi News >>देश
Advertisement

पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा क्यों लगाया? सीमा हैदर ने खुद बताया..चौंकाने वाला कारण

Seema Haider: सीमा हैदर पूरी तरह भारतीय रंग में रंग चुकी हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने 15 अगस्त के दिन पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाया था. अब सीमा ने बताया है उन्होंने ऐसा क्यों किया था.

पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा क्यों लगाया? सीमा हैदर ने खुद बताया..चौंकाने वाला कारण
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 21, 2023, 05:20 PM IST

Pakistan Murdabad By Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर दोनों देशों के बीच जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं. सचिन-सीमा की लव स्टोरी के बारे में कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच 15 अगस्त के दिन सीमा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे कुछ नारे लगाती हुई नजर आ रही थीं जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया था. इसमें वे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रही थीं. यह सब तब हुआ था जब सीमा हैदर ने घर की छत पर सचिन के साथ झंडा फहराया था और बच्चों के साथ बैठकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. अब उन्होंने बताया कि ऐसा क्यों उन्होंने किया था.

दरअसल, हाल ही में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सीमा हैदर हर-घर तिरंगा अभियान में शामिल हुई थीं और अपने पति सचिन के साथ नोएडा में तिरंगा फहराया था. इस दौरान वह तिरंगे के रंगों की साड़ी पहने नजर आईं थीं. इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सीमा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाती नजर आ रही थीं. इस दौरान तिरंगा फहराने के दौरान उन्होंने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे. वायरल वीडियो में सीमा चुनरी सिर पर बांधकर बच्चों के साथ 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' और 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाती नजर आई थीं. 

इस पर हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वे भावनाओं में बह गई थीं. सीमा ने कहा कि उस समय जज्बात ऐसे हो गए थे, क्योंकि पाकिस्तान में मुझे बहुत तंग किया गया है. मेरे मुंह से पाकिस्तान मुर्दाबाद निकल गया. मैंने जानकर ऐसा कुछ नहीं कहा है. अब सीमा ये बात भले ही का रही हों लेकिन वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाती हुईं नजर आ रही हैं.

बता दें कि सचिन-सीमा की यह कहानी भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में काफी चर्चा में रही है. सीमा हैदर को जिस तरह सोशल मीडिया के जरिए सचिन से कुछ ही दिनों में प्यार हो गया और वह भारत आ गई, वह लोगों के लिए काफी चौंकाने वाला है. इन सबके बीच इनकी कहानी पर बन रही फिल्म का पोस्टर भी जारी हो गया है. इस अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म का नाम कराची टू नोएडा रखा गया है.

Read More
{}{}