Hindi News >>देश
Advertisement

Rahul Gandhi: विपक्ष का नेता हर भारतीय के लिए सबसे मजबूत लोकतांत्रिक साधन, राहुल गांधी ने युवाओं को दिया खास संदेश

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि विपक्ष का नेता हर भारतीय के लिए सबसे मजबूत लोकतांत्रिक साधन है और वह इस भूमिका में संसद में भारत के लोगों की आवाज उठाएंगे.

Rahul Gandhi: विपक्ष का नेता हर भारतीय के लिए सबसे मजबूत लोकतांत्रिक साधन, राहुल गांधी ने युवाओं को दिया खास संदेश
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 01, 2024, 12:01 AM IST

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि विपक्ष का नेता हर भारतीय के लिए सबसे मजबूत लोकतांत्रिक साधन है और वह इस भूमिका में संसद में भारत के लोगों की आवाज उठाएंगे. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, हाल ही में लोकसभा में नेता विपक्ष बने गांधी ने एक वीडियो संदेश भी साझा किया. 

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष का पद 10 साल के अंतराल के बाद भरा गया है. उन्होंने कहा, “विपक्ष का नेता हर भारतीय के पास सबसे मजबूत लोकतांत्रिक साधन है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपकी समस्याओं और मुद्दों को संसद में पूरी ताकत से उठाकर आपकी आवाज बुलंद करूंगा.” 

संदेश में राहुल गांधी युवाओं से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्होंने कहा कि नीट परीक्षा फिर से आयोजित कराना उनकी मांग है. इसके बाद विपक्ष के नेता द्वारा 28 जून को लोकसभा में इस मुद्दे को उठाने का एक और ‘वीडियो क्लिप’ दिखाया गया है. 

इसमें राहुल गांधी की अग्निवीर अजय सिंह (23) के परिवार के साथ मुलाकात की क्लिप भी दिखाई गई है, जो जनवरी में जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में बारूदी सुरंग विस्फोट में शहीद हो गए थे. वह वीडियो में मणिपुर में हिंसा के पीड़ितों के साथ ही अन्य लोगों से भी मुलाकात करते नजर आए.

{}{}