trendingNow11319553
Hindi News >>देश
Advertisement

सोनाली फोगाट की मौत पर CM खट्टर ने दिया CBI जांच का आश्वासन, बोले- जो परिवार चाहेगा वही होगा

सोनाली फोगट के परिवार से उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग पर सीएम खट्टर ने कहा, 'हम वही करेंगे जो परिवार के सदस्य मांगेंगे, अगर वे हमें लिखित में अपनी मांग देते हैं, तो हम इसे आगे की प्रक्रिया के लिए देंगे.'

सोनाली फोगाट की मौत पर CM खट्टर ने दिया CBI जांच का आश्वासन, बोले- जो परिवार चाहेगा वही होगा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 25, 2022, 10:52 PM IST

Sonali Phogat Death Case: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार अभिनेत्री सोनाली फोगट (Sonali Phogat Death) की मौत के मामले में सीबीआई जांच पर विचार करेगी. ऐसा तब किया जाएगा जब परिवार लिखित में मांग करेगा. 

'परिवार की मर्जी से होगा सारा काम'

सोनाली फोगट के परिवार से उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग पर सीएम खट्टर ने कहा, 'हम वही करेंगे जो परिवार के सदस्य मांगेंगे, अगर वे हमें लिखित में अपनी मांग देते हैं, तो हम इसे आगे की प्रक्रिया के लिए देंगे.' उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसके परिवार के संदेह को दूर किया जा सकता है. 

चंडीगढ़ में होगी विसरा सैंपल की जांच

खट्टर ने कहा, 'मैंने सीएम गोवा और पुलिस अधिकारियों से बात की है. उनके परिवार के सदस्यों ने हत्या की आशंका जताते हुए एक शिकायत लिखी है. विसरा सैंपल की जांच गोवा के साथ ही चंडीगढ़ में भी की जाएगी.'

गौरतलब है कि हरियाणा के हिसार से बीजेपी नेता सोनाली को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत हालत में लाया गया. शुरुआती रिपोर्ट्स इशारा करती हैं कि उनकी मृत्यु हृदय गति रुकने से हुई. हालांकि उनके परिवार वालों को संदेह है कि यह हत्या है. गोवा पुलिस ने फोगाट की मौत में कथित संलिप्तता को लेकर गुरुवार को दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज किया. इनमें सोनाली का PA भी शामिल है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}